मुंबई। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर फ़िल्म 'हैदर' के बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। बॉलीवुड प्रेमियों को पता ही होगा कि शाहिद और श्रद्धा इन दिनों उत्तराखण्ड की वादियों में श्री नारायण सिंह की फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं। इन्टरनेट पर हमेशा एक्टिव रहने वाले शाहिद और श्रद्धा फ़िल्म एक सेट्स से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दोनों सेट्स पर खूब मस्ती कर रहे हैं और इनकी मस्ती में शामिल हो रहे हैं फ़िल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह भी। तस्वीरों में शाहिद श्रद्धा फ़िल्म के क्रू के साथ खूब हंसी-ठिठोली करते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखिये तस्वीरें- 

यह भी पढ़ें: 'बाग़ी 2' और 'रेस 3' में निकला कनेक्शन, पर जो आप सोच रहे हैं वो नहीं!

आपको बता दें कि शाहिद और श्रद्धा इन दिनों तेहरी में हैं और यहां वो किसी फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि, यहां के लोकल घरों में रह रहे हैं। दरअसल, इनका होटल फ़िल्म के लोकेशन तीन से चार घंटो की दूरी पर था और इस वजह से सभी ने डीसाइड किया कि वो होमस्टे ही करेंगे और इसका उन्हें अलग ही अनुभव मिलेगा।

'बत्ती गुल मीटर चालु' आम इंसानों को बिजली चोरी और बिजली से होने वाली समस्याओं की कहानी है। पिछली बार फ़िल्म 'पद्मावत में दिखाई दिए शाहिद इस फ़िल्म में एक वकील का किरदार निभा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ शाहिद के ओपोज़िट नज़र आने वाली हैं श्रद्धा, आपको बता दें कि इससे पहले श्रद्धा की जगह वाणी कपूर को एप्रोच किया गया था मगर, किसी कारणवंश वाणी ने फ़िल्म के लिए ना कह दी और यह फ़िल्म श्रद्धा को मिल गई। इसके अलावा श्रद्धा जल्द ही प्रभास के साथ फ़िल्म 'साहो' में भी दिखाई देंगी।

'बत्ती गुल मीटर चालू' 31 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी। फ़िल्म 'हैदर' के बाद एक बार फिर शाहिद और श्रद्धा को साथ देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप