Move to Jagran APP

ऐसे मनाया शाह रुख़ ख़ान ने अपना Sunday, बनाया अंडरवाटर Video

इस वीडियो में शाह रुख़ पूल में हैं और अंडरवाटर जाकर अपने फेमस डायलॉग्स दोहरा रहे हैं। शाह रुख़ ने यह भी बताया कि...

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 01:05 PM (IST)
ऐसे मनाया शाह रुख़ ख़ान ने अपना Sunday, बनाया अंडरवाटर Video
ऐसे मनाया शाह रुख़ ख़ान ने अपना Sunday, बनाया अंडरवाटर Video

मुंबई। जब बात आती है अपने फैन्स को स्पेशल फील करवाने की तो शाह रुख़ ख़ान सभी का दिल जीतने माहिर हैं। और यह वो अक्सर साबित कर देते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा कुछ किया है जिससे उनके फैन्स बहुत ख़ुश हो गए होंगे। आपको बता दें कि शाह रुख़ ने बनाया है एक अंडरवाटर वीडियो।

loksabha election banner

आपको बता दें कि SRK ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो अपने फैन्स द्वारा मिल रहे प्यार और सपोर्ट से बहुत ख़ुश हैं और इसलिए वो अपने फैन्स को शुक्रिया करते हुए यह स्पेशल वीडियो शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाह रुख़ के सोशल अकाउंट में उनके फॉलोवर्स बढ़ कर अब  33 मिलियन हो गए हैं और इसी ख़ुशी में SRK ने एक स्पेशल वीडियो बनाया है, इस वीडियो में शाह रुख़ पूल में हैं और अंडरवाटर जाकर अपने फेमस डायलॉग्स दोहरा रहे हैं। शाह रुख़ ने यह भी बताया कि वो इस वीडियो को बनाते हुए बहुत ही स्पेशल और इमोशनल फील कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: इस वजह से 'राम-लीला' से पहले बनानी पड़ी 'हम दिल दे चुके सनम', संजय लीला भंसाली ने

है ना कमाल का वीडियो? शाह रुख़ की फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही फ़िल्म 'ज़ीरो' में एक बौने के किरदार में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में उनके सस्थ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ भी होंगे। SRK, अनुष्का और कटरीना इससे पहले फ़िल्म 'जब तक है जान' में दिखाई दिए थे। 'ज़ीरो' का टीज़र शाह रुख़ ने हाल ही में रिलीज़ किया था। आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट हुई 'ज़ीरो' 21 दिसम्बर 2018 को रिलीज़ होगी। कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में स्पेशल अपीयरेंस में सलमान ख़ान, काजोल, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, श्रीदेवी, जूही चावला और करिश्मा कपूर भी होंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.