नई दिल्ली, जेएनएन। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाह रुख खान ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से थोड़ा ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब चीजें ठीक होने के बाद अभिनेता अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि एक्टर शाह रुख खान 15 दिसंबर से दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ की शूटिंग को फिर से शुरू कर सकते हैं।

15 दिसंबर से शुरू होगी पठान की शूटिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सूत्र का कहना है कि, बॉलीवुड किंग शाह रुख खान 15 दिसंबर से जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ ‘पठान’ के अहम सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे। इस एक्शन शेड्यूल के लिए मुंबई में एक बंद सेट बनाया गया है, जिसके 15 से 20 दिनों में पूरा होने की उम्मीद है।

इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए होगे रवाना

वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस घरेलू शेड्यूल के बाद ‘पठान’ के अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए रवाना होगे। लेकिन अभी इस शेड्यूल के लिए जगह और तारीखों का चयन नही किया गया है। साथ ही फिल्म में सलमान खान के कैमियों करने की भी खबरें आ रही हैं। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस फिल्म को निर्माताओं ने टाइगर फ्रेजाइजी के साथ मिलकर शुरू किया था। बता दें कि पिछले साल दुबई शेड्यूल की कई वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, जिसमें शाह रुख खान एक चलती हुई कार पर एक्शन सीन्स को फिल्माते हुए दिख रहे थे।

लंबे वक्त बाद करेंगे वापसी

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म से शाह रुख खान बॉलीवुड में लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें फिल्म ‘जीरो’ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ देखा गया था। ये फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में ना काम रही, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया।

‘पठान’ की शूटिंग को खत्म करने के बाद शाह रुख खान एटली की अगली फिल्म में भी मुख्य डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

Edited By: Nitin Yadav