अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान को वैसे तो उनके फैंस ने किंग और बादशाह जैसे नाम दिए हैं लेकिन कई बार शाहरुख़ खुद को छिछोरा भी कह चुके हैं। सोचिये कहीं शाहरुख़ खान की बनने वाली एक फिल्म का नाम भी यही हो तो।

बात नाम की है तो पहले आपको बता दें कि ये इम्तियाज़ अली की वो फिल्म नहीं है जिसका अब तक नाम भी नहीं ढूंढा जा सका है। हम बात कर रहे हैं आनंद एल राय की बहुचर्चित फिल्म जिसकी शूटिंग मंगलवार शाम से मुंबई में शुरू होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान बौने की भूमिका में हैं। फिलहाल फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का नाम छिछोरा या छोकरा हो सकता है। फिल्म शुरू करने से पहले वर्किंग टाइटल रखने की परंपरा है और इसलिए सूत्र बताते हैं कि आनंद राय की चाहत के मुताबिक फिल्म का एक शब्द का नाम रखा गया है। फिल्म का सेट मुंबई के फिल्मसिटी में लगाया गया है। फिल्म की कहानी मेरठ की पृष्ठभूमि पर है और यही कारण है कि मुंबई में मेरठ का सेट बन कर तैयार है।

यह भी पढ़ें:confirmed: चीन चली बाहुबली, दंगल को चित करने का करारा दांव 

एक टीम को फिल्म का नाम फाइनल करने की जिम्मेदारी दी गई है। देखना यह है कि फिल्म के फाइनल नाम की घोषणा कब होती है और क्या यही नाम कंटिन्यू किया जाता है या नहीं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप