Move to Jagran APP

शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने अनन्या पांडे को दिया बेहद खास तोहफा, खुशी से फूले नहीं समा रहीं एक्ट्रेस, देखें तस्वीर

एक्टिंग के साथ अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने लेटेस्ट अपडेट्स फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अनन्या ने एक खास गिफ्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 08:01 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 08:01 AM (IST)
शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने अनन्या पांडे को दिया बेहद खास तोहफा, खुशी से फूले नहीं समा रहीं एक्ट्रेस, देखें तस्वीर
Photo Credit : Gauri Khan Ananya Panday Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे उन स्टार किड्स में से हैं जिन्होंने काफी कम वक्त में हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान खास बनाई हैं। अनन्या अबतक के अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं एक्टिंग के साथ अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने लेटेस्ट अपडेट्स फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अनन्या ने एक खास गिफ्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। ये गिफ्ट उन्हें किसी और नहीं बल्कि शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने दिया है। आइए देखते हैं अनन्या के गिफ्ट की एक झलक...

loksabha election banner

शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने हाल ही में अनन्या पांडे को एक खास तोहफा दिया है जिसकी तस्वीर अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शयेर की है। बता दें कि गौरी ने अनन्या को तोहफे में एक बेहद ही खूबसूरत सा पोर्ट्रेट दिया है। ये पोर्ट्रेट इस लिए खास है क्योंकि ये अनन्या की ही तस्वीर है। इस पोर्ट्रेट को कई आधुनिक चीजों को मिला कर बनाया है। गौरी से इतना प्यार गिफ्ट पाकर अनन्या बेहद खुश हैं और उन्होंने इसके लिए गौरी को स्पेशल नोट के जरिए थैंक्स कहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट वायरल हो चुका है।

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी से गौरी खान ने पोर्ट्रेट गिफ्ट को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिए इसे बनाने के लिए गौरी आंटी का शुक्रिया'। इसके साथ एक्ट्रेस ने 'लव इट', 'स्टनिंग' और 'वाह' स्टिकर शेयर कर गिफ्ट के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनन्या व्हाइट टॉप पहने हुए पोर्ट्रेट की तरह पोज देती दिखी जा सकती हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गहराइयां' में नजर आएंगी। इसमें इनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी हैं। इसके अलावा वह विजय देवरकोंडा के साथ 'लाइगर' में भी नजर आएंगी। हाल ही में अनन्या की इस आने वाली फिल्म 'लिगर' का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा दमदार लुक में देखे गए थे। ये पहली बार है कि अनन्या विजय के साथ काम करने वाली हैं। इस मूवी में माइक टायसन भी नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.