Move to Jagran APP

लंबे अरसे के बाद मीडिया के कैमरे में पोज देते नजर आए शाह रुख खान, चर्चा में छाया किंग खान का अंदाज

पठान साल 2023 जनवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाह रुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इससे पहले किंग खान को फिल्म जीरो में देखा गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2022 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 18 Apr 2022 01:52 PM (IST)
लंबे अरसे के बाद मीडिया के कैमरे में पोज देते नजर आए शाह रुख खान, चर्चा में छाया किंग खान का अंदाज
Shah Rukh Khan was seen posing in the media camera at baba siddique iftar party

शिखा धारीवाल, मुंबई। आर्यन खान केस के बाद से शाह रुख खान मीडिया के सामने बहुत ही कम नजर आए हैं। आर्यन केस के दौरान भी मीडिया ने कई बार शाह रुख को कैमरे में कैप्चर करने की कोशिश की लेकिन शाह रुख ने बड़े से ही कूल तरीके से मीडिया को हमेशा ही इग्नोर किया।

loksabha election banner

हाल ही में किंग खान, आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की पार्टी में भी शामिल होने पहुंचे थे, लेकिन मीडिया के कैमरे को मायूसी ही हाथ लगी क्योंकि शाह रुख के गाड़ी के शीशे पर्दे से कवर किए हुए थे। जिसकी वजह से शाह रुख की कोई वीडियो या तस्वीर पैपराजी कैप्चर नहीं कर पाए। हालांकि मीडिया फ्रेंडली रहने वाले शाह रुख के इस अंदाज के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद शाहरुख अपनी फिल्म 'पठान' के लुक को रिवील नहीं करना चाहते थे। इसी वजह से उनकी गाड़ी के शीशे पर्दे से कवर किए गए थे, ताकि किसी भी हाल में लुक आउट न हो ।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेकिन बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाह रुख खान एक बार फिर अपने स्टाइल में मीडिया के कैमरे पर पोज देते नजर आए। ब्लैक पठानी सूट में शाह रुख का स्टाइलिश अवतार काफी चर्चा में रहा। शाह रुख पार्टी में काफी देर तक रुके और बाबा सिद्दीकी के पार्टी में मौजूद मेहमानों से मुलाकात की और वहीं मेहमानो के साथ डिनर भी किया। आपको बता दें इन दिनों शाह रुख खान फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे है और शाह रुख के फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। क्योंकि एक लंबे गैप के बाद शाह रुख फिल्म 'पठान' के जरिए पर्दे पर नजर आएंगे।

खबर है कि 'पठान' साल 2023 जनवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाह रुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इससे पहले किंग खान को फिल्म जीरो में देखा गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.