नई दिल्ली, जेएनएन। 28 अक्टूबर का दिन बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख ख़ान के लिए बहुत बड़ा था। कल ये फैसला आना था कि उनके बेटे आर्यन ख़ान को बॉम्बे हाई कोर्ट ज़मानत देगी या नहीं। कल के फैसले पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सबकी नज़रें टिकी हुई थीं। फिर हुआ वो जिसकी चाहत शाह रुख ख़ान को कई दिनों से थी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को ज़मानत दे दी। आर्यन की जमानत की खबर सुनकर गौरी खान रो पड़ी। शाह रुख और गौर को बधाईयों के फोन आने लगे। लेकिन क्या आप जानते हैं जिस वक्त आर्यन की ज़मानत अर्जी पर कोर्ट फैसला सुना रहा था उस वक्त किंग ख़ान पर ‘मन्नत’ में नहीं थे।

कल शाह रुख के लिए इतना बड़ा दिन था, लेकिन वो अपने घर पर नहीं था वो एक मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रुके हुए थे। इंडिया टुडे से बात करते हुए शाह रुख के परिवार के किसी करीबी ने बताया, ‘शाह रुख लॉ एंड ऑर्डर की सिचुएशन से परेशान थे और उससे बचना चाहते थे, इसलिए वो कुछ हाल ही में मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रुकने के लिए चले गए थे।  यहां जाने के लिए उन्होंने अपनी उस कार का इस्तेमाल नहीं किया जिससे वो अमूमन सफर करते हैं। बल्कि वो अपनी Hyundai Creta से होटल गए थे’।

ज़ाहिर है शाह रुख अभी पैपारज़ी के सामना नहीं करना चाहते इसलिए शाह रुख ने कार बदलकर होटल जाने के फैसला किया होगा। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों शाह रुख के घर के बार लोगों को जमावड़ा लगा हुआ था। शाह रुख के फैंस मन्नत के बाहर खड़े होकर उनका और आर्यन का सपोर्ट कर रहे थे। कल जब आर्यन के पक्ष में कोर्ट का फैसला आया तो फैंस ने ‘मन्नत’ के बाहर जश्न भी मनाया। आपको बता दें कि आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान रेव पार्टी से हिरासत में लिया था।  इसके बाद उन्होंने आर्यन को अरेस्ट कर लिया था। जिन्हें 25 दिन बाद 28 अक्टूबर को बेल मिली।

 

Edited By: Nazneen Ahmed