Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan Photos: जब किंग खान ने रातभर की सफाई, फिर शेयर की ये तस्वीर

Shah Rukh Khan latest Photo किंग खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की है जो उन्होंने पूरी रात सफाई करने के बाद शेयर की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 03:37 PM (IST)
Shah Rukh Khan Photos: जब किंग खान ने रातभर की सफाई, फिर शेयर की ये तस्वीर
Shah Rukh Khan Photos: जब किंग खान ने रातभर की सफाई, फिर शेयर की ये तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अभी भी वो फैंस से दूर नहीं हैं। शाहरुख सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं और उन्हें बताते रहते हैं कि वो इन दिनों क्या कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव शाहरुख खान ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका मेसी लुक दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

इस मोनोक्रोम पिक्टर में शाहरुख काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं और उनके बालों से आधे से ज्यादा चेहरा ढका हुआ है। उन्होंने इस फोटो के साथ बताया कि कैसे उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइब्रेरी की साफ-सफाई की। साफ ही वो सफाई के बाद लाइब्रेरी में हुए बदलाव का जिक्र भी कर रहे हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर यह तस्वीर अपलोड की है।

शाहरुख ने सुबह यह तस्वीर अपलोड की थी और अभी तक करीब 40 हजार लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं। वहीं साढ़े चार हजार लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं। इससे पहले शाहरुख ने 12 सितंबर को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गणेश विसर्जन की तस्वीरें अपलोड की थीं। बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्‍म 'जीरो' के बाद कोई भी फिल्‍म साइन नहीं की है, लेकिन अभी वो इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं।

अभी शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ व्यस्त हैं और फिल्म मेंकिंग की ओर हाथ बढ़ा रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी इमरान हाशमी की नई वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। यह वेब सीरीज लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर बनी है। साथ ही शाहरुख जल्द ही नई वेबसीरीज के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.