मुंबई। आलिया भट्ट अभी 23 साल की हैं और बॉलीवुड में करियर शुरू ही किया है। अभी तो उनका शादी को लेकर भी दूर-दूर तक कोई इरादा नहीं है, मगर शाह रूख़ ख़ान को उनके बच्चों का इंतज़ार है और इसके पीछे एक ख़ास वजह है।

डियर ज़िंदगी में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके शाह रूख़ की चाहत है कि वो आलिया के बच्चों के साथ भी काम करें और इसके लिए वो इंतज़ार भी करने को तैयार हैं। दरअसल, शाह रूख़ की ये दिलचस्प चाहत आलिया की बड़ी बहन पूजा को लेकर भी है। पूजा के एक ट्वीट के जवाब में किंग ख़ान ने ट्वीटर पर लिखा है- अब मैं तुम्हारे और आलिया की बेटियों के साथ भी काम करने की उम्मीद कर रहा हूं। फिलहाल कोई जल्दी नहीं है। जैसे भी, जब भी मौक़ा मिलेगा।

रणवीर सिंह ने लड़की को कंधे पर उठाया, सिद्धार्थ हुए ख़फ़ा

शाह रूख़ की ये अनोखी चाहत की वजह है पूजा भट्ट का एक ट्वीट, जिसमें उन्होंने 'चाहत' के सेट का फोटो शेयर किया है। इस फोटो में पूजा नन्हीं आलिया के साथ नज़र आ रही हैं। महेश भट्ट निर्देशित 'चाहत' 1996 में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म में शाह रूख़ लीड रोल में थे, जबकि पूजा भट्ट उनकी लीडिंग लेडी थीं।

मोनालिसा पर बरसीं मनु की लिव-इन पार्टनर, इस हद तक करती हैं नफ़रत

इसीलिए शाह रूख़ ने कहा है कि अब वो पूजा और आलिया की बेटियों के साथ काम करने का इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे शाह रूख़ का तो पता नहीं, लेकिन एबराम को आलिया की बेटी के साथ काम करने का मौक़ा ज़रूर मिल सकता है। 'डियर ज़िंदगी' आज (25 नवंबर) को सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है।

PICS: ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में मिलीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस