Move to Jagran APP

डॉन 3 को लेकर इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं शाह रुख खान, फरहान अख्तर से जुड़ा है कनेक्शन

शाह रुख खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में शाह रुख खान ने ओटीटी के साथ अपनी नई शुरुआत का सरप्राइज देकर फैन्स को हैरान कर दिया। अब शाह रुख खान लगातार अपनी फिल्म डॉन के सीक्वल को लेकर ट्रेंड हो रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 04:33 PM (IST)
डॉन 3 को लेकर इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं शाह रुख खान, फरहान अख्तर से जुड़ा है कनेक्शन
shah rukh khan trending on social media for don 3 people ask farhan akhtar about the status. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  शाह रुख खान काफी समय तक लाइमलाइट से बाहर रहने के बाद अब एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। कुछ दिनों पहले ही शाह रुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट के बारे में फैंस को जानकारी दी थी। अब पठान के बाद शाह रुख खान ने एक नया सरप्राइज अपने फैंस को दिया। शाह रुख अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म SRK+ लेकर आ रहे हैं, जिसका एलान उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए किया। लेकिन इन सबके बीच वह फिल्म 'डॉन 3' को लेकर खूब ट्रेंड हो रहे हैं। आखिर क्यों जानिए आगे।

loksabha election banner

डॉन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं शाह रुख

शाह रुख खान ने जब अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की इस नई पहल के बारे में पोस्ट किया तो उन्हें तुरंत ही सोशल मीडिया पर आमिर खान से लेकर अजय देवगन तक कई सितारों ने बधाई दी। लेकिन जैसे ही फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के इस नए वेंचर पर उन्हें बधाई दी, लोगों ने उनसे तुरंत सवाल करने शुरू कर दिए। आपको बता दे कि पिछले काफी समय से डॉन और डॉन 2 के बाद इसके सीक्वल पर खबर आती रहती है। यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एस्सेल विजन प्रोडक्शन में बनी है और यही वजह है कि जैसे ही फरहान अख्तर ने शाहरुख खान को बधाई दी लोगों ने उनसे ट्विटर पर डॉन 3 को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए।

फरहान अख्तर और शाह रुख खान से पूछे ये सवाल

सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर और शाहरुख खान से फैंस लगातार फिल्म डॉन 3 के बारे में पूछ रहे हैं। एक यूजर उनके ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए लिखा, 'फरहान अख्तर डॉन 3 बना दो प्लीज। डॉन और डॉन 2 देख-देखकर मन को कब तक शान्ति देंगे'। दूसरे यूजर ने पूछा, 'डॉन 3 की स्टोरी पर काम करना कब स्टार्ट करोगे फरहान अख्तर'। अन्य यूजर ने लिखा, 'प्लीज डॉन 3 बना दो'। हम डॉन का सीक्वल देखना चाहते हैं। डॉन 3 को लेकर क्या अपडेट है'। किसी ने लिखा, 'क्यों फरहान अख्तर क्यों? आप ऐसा क्यों कर रहे हो। डॉन 3 पर काम करना शुरू करो'।

फैंस को डॉन 3 का बेसब्री से है इन्तजार

सोशल मीडिया पर शाह रुख खान के फैंस द्वारा लगातार डॉन 3 की डिमांड को देखते हुए तो यही लगता है कि फैंस शाह रुख खान की इस लोकप्रिय फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि डॉन शाह रुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं। ऐसे में जब पठान का पहला लुक सामने आया था तो उस दौरान भी लोगों के दिलों में उनके लुक को देखने के बाद डॉन की यादें ताजा हो गई थीं। अब फैंस की गुजारिश शाह रुख पूरी करेंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल शाह रुख खान अपनी फिल्म 'पठान' पर फोकस कर रहे हैं, जो साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.