Move to Jagran APP

'पठान' के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग के लिए 'स्पेन' रवावा हुए शाह रुख खान, देखें वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब शनिवार सुबह उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेता फिल्म पठान के स्पेन शेड्यूल के लिए रवाना हो गए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 05 Mar 2022 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 05 Mar 2022 12:52 PM (IST)
'पठान' के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग के लिए 'स्पेन' रवावा हुए शाह रुख खान, देखें वीडियो
Shah Rukh Khan Take off for Spain to shoot for 'Pathan'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में शाह रुख खान ने एक पठान का एक टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था, जिसमें वो अपने किरदार को लेकर चर्चा कर रहे हैं। अब उन्हें  शनिवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह रुख खान फिल्म पठान की शूटिंग शेड्यूल के लिए स्पेन रवाना हो गए हैं।

loksabha election banner

वीडियो में देखा जा सकता कि शाह रुख खान अपनी कार से उतरने के बाद हवाई अड्डे के अंदर की ओर जाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने खुद को पूरी तरह से कवर कर रख था, जिससे की फिल्म में उनके लुक को लेकर कुछ भी रीवैल ना हो। शाह रुख की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही पैपरारजी ने दावा करते हुए लिखा, 'स्पेन में पठान की शूटिंग के सिलसिले में रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे शाह रुख खान।'

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्पेन में फिल्म पठान के कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग करेंगे, जिसमें फिल्म के सॉन्ग्स भी शामिल होंगे।

देश भक्ति से प्रेरित होगा किरदार?

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पठान की टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था। जिसको देख कर मालूम होता है कि अभिनेता इस फिल्म में देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं, जो देश सेवा को ही अपना जीवन बना लेता है। शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी।

लंबे वक्त बाद वापसी करेंगे शाह रुख

वहीं, अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों में लगभग 4 साल बाद ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरों’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं। शाहरुख की इस फिल्म में भी सलमान खान ने कैमियो किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.