नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुए शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान बेल पर रिहा होकर घर वापस आ गए हैं। आर्यन के घर आने के बाद ज़ाहिर है किंग ख़ान के परिवार ने एक राहत की सांस ली है। इसी बीच घर आते ही आर्यन ख़ान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम में एक बदलाव किया है। आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम की डिस्प्ले पिक्चर यानी डीपी हटा दी है।

पहले अगर आपने आर्यन ख़ान का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा होगा तो उन्होंने डीपी लगा रखी थी, लेकिन ‘मन्नत’ वापस आने के बाद आर्यन ने डीपी हाटकर उस ब्लॉक को ब्लैंक छोड़ा हुआ है। हालांकि उन्होंने अपना कोई पोस्ट डिलीट नहीं किया है। आर्यन की सारी फोटो यूं ही जस की तस बनी हुई हैं। देखें तस्वीरें।

 आपको बता दें आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापेमारी कर आर्यन को रेव पार्टी से अरेस्ट किया था। इसके बाद अगले ही दिन यानी 3 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को अरेस्ट कर लिया था। जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने उन्हें रिहा करवाने के लिए सेशंस कोर्ट से लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट तक में ज़मानत याचिका दायर की थी लेकिन हर बार उनकी ज़मानत अर्जी रिजेक्ट हो जाती थी। लेकन आखिरकार 25 दिन बाद 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट आर्यन को ज़मानत मिल गई। आर्यन को इस प्रक्रिया के दौरान करीब 25 दिन मुंबई की आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा। अब आर्यन बेल पर रिहा होकर मन्नत आ चुके हैं।

25 दिन बाद घर वापस आने के बाद अब शाह रुख खान और गौरी खान ने बेटे आर्यन की सुरक्षा को देखते हुआ बड़ा फैसला किया है। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार आर्यन खान की सुरक्षा को देखते हुए अब शाह रुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड उनके साथ रहेंगे और अभिनेता को आर्यन खान की जानकारी देंगे। शाह रुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है जो हर समय अभिनेता के साथ साये की तरह रहते हैं, लेकिन अब वह आर्यन खान के पर्सनल बॉडीगार्ड बन गए हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed