Move to Jagran APP

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू! लेकिन पिता की एक्टिंग नहीं बल्कि करेंगे ये काम

शाह रुख की तरह ही उनके बच्चे भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनें रहते हैं। वहीं अब उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। जी हां आपने से ​बिल्कुल सही सुना आर्यन खान जल्द ही डेब्यू करने की तैयारी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 23 Feb 2022 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 23 Feb 2022 07:54 AM (IST)
शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू! लेकिन पिता की एक्टिंग नहीं बल्कि करेंगे ये काम
Photo Credit : Shahrukh Khan Aryan Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिन्हें एक नहीं बल्कि कई हिट फिम्लों के लिए जाना जाता हैं। शाह रुख की तरह ही उनके बच्चे भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनें रहते हैं। वहीं अब उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, आपने से ​बिल्कुल सही सुना आर्यन खान जल्द ही डेब्यू करने की तैयारी हैं लेकिन वह अपने पिता की तरह एक एक्टर नहीं बल्कि उससे बल्किुल अगल कुछ और करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्टस के अनुसार शाह रुख खान के बेटे आर्यन अपने पिता की तरह एक्टर नहीं बल्कि लेखक बनना चाहते हैं। वहीं कई बार खुद शाह रुख इस बात को कह चुके हैं आर्यन अभिनय में अपना करियर बनाने के इच्छुक नहीं हैं। वह डायरेक्टर बनाना चाहता है। वहीं अब ऐसा लग रहा कि आर्यन अपने करियर की शुरुआत में जुट गए हैं। रिपोर्टस की मानें तो वह कई आडियाज पर काम कर रहे हैं। इनमें कई वेब सीरीज और फीचर फिल्म शामिल है। वहीं ये सुनने में आया है कि शाह रुख खान के बेटे जिन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

फिलहाल कई आडियाज में से अभी दो प्लॉट लाइनें चुनी गई हैं- एक अमेजन प्राइम के लिए एक वेब श्रृंखला है, जबकि दूसरी खान-होम प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा बनने वाली एक फिल्म है। वहीं आर्यन की ये वेब सीरीज एक 'कट्टर फैन' की कहानी पर आधारित है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान इन सभी विषयों पर को-राइटर बिलाल सिद्दीकी के साथ काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों शाह रुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स मामले की वजह से काफी चर्चा में रहे थे। मुंबई एनसीबी के आफीसर समीन वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ 1 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स के आरोप में कुछ अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.