नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान ड्रग्स केस से रिहा होकर घर आ गए हैं। लेकिन घर आने के बाद भी आर्यन सबसे दूर हैं। खबरों की मानें तो न तो आर्यन कहीं बाहर जा रहे हैं और ना ही अपने दोस्तों से मिल रहे हैं। एक्टर ज्यादातर वक्त अपने घर पर बिता रहे हैं। यहां तक की आर्यन ने अपना जन्मदिन भी घरवालों के साथ मन्नत में ही सेलिब्रेट किया। आखिरी बार आर्यन को उनके जन्मदिन वाले दिन (13 नवंबर) एनसीबी दफ्तर में स्पॉट किया गया था।

अब आर्यन की खामोशी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हैं। इस वीडियो में एक लड़का नज़र आ रहा है जो कि मैट्रो में ट्रैवल कर रहा है। इस लड़के को पहली झलक में देखकर लोग कन्फ्यूज़ हो रहे हैं, क्योंकि लड़का हूबहू आर्यन खान जैसा लग रहा है। हालांकि पूरा वीडियो देखने में आपको ये समझ आ जाएगा कि ये आर्यन नहीं है, और ना ही उनका कोई पुराना वीडियो है। वीडियो में नज़र आ रहा

लड़का उनका हमशक्ल है।

इस वीडियो में लड़के ने पीले रंग की स्वैटशर्ट पहनी हुई है जिसका हुड उन्होंने अपने सिर पर लगा रखा है। चेहरे पर मास्क लगा हुआ है वहीं हुड के अंदर से कुछ बाल आगे उनके चेहरे पर दिख रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग हैरान नज़र आ रहे हैं और इसे आर्यन का हमशक्ल बता रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया था, हालांकि फिलहाल आर्यन जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। पिछले महीने एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक लंबी कानून लड़ाई के बाद आर्यन खान को 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली गई। हाल ही में आर्यन एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने अपना बयान दर्ज करवाने एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे।

Edited By: Nazneen Ahmed