Move to Jagran APP

करण जौहर की बर्थडे पार्टी से चुपचाप निकले आर्यन खान हुए ट्रोल, लोग बोले- 'ऑलवेज हाई रहते हैं'

Aryan Khan Viral Video आर्यन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां ये स्टार किड ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं उनकी एक्सेसरीज ने खूब सुर्खियां बटोरी। पूरे फंक्शन में आर्यन खान ने एक बार भी स्माइल नहीं दी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 11:34 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 11:34 AM (IST)
करण जौहर की बर्थडे पार्टी से चुपचाप निकले आर्यन खान हुए ट्रोल, लोग बोले- 'ऑलवेज हाई रहते हैं'
Shah Rukh khan son Aryan Khan brutally trolled

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर ने हाल ही में अपना 50वां बर्थडे बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस दौरान बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने जबरदस्त एंट्री की। पर इन सबके बीच जिसने सबका ध्यान खींचा वो थे शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान। मॉम गौरी खान के साथ आर्यन ने पार्टी में बड़ी साइलेंट एंट्री और एक्जिट की। इस दौरान गौरी खान ने तो खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज दिया पर आर्यन ज्यादा कंफर्टेबल नजर नहीं आए और कमरों से बचते हुए जाकर अपनी कार में बैठ गए।

loksabha election banner

आर्यन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां ये स्टार किड ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं उनकी एक्सेसरीज ने खूब सुर्खियां बटोरी। पूरे फंक्शन में आर्यन खान ने एक बार भी स्माइल नहीं दी, यहां तक की उनकी आंखें देखकर लग रहा था कि वो काफी नींद में हैं और अभी सो जाएंगे। आर्यन, मीडिया के कैमरों के सामने काफी असहज भी लग रहे थे, बस फिर क्या था। लोग लग गए आर्यन को ट्रोल करने में, उन्होंने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने आर्यन खान की तस्वीरें और वीडियो देखकर पूछा कि तुम्हारे पापा के पास इतने पैसे हैं, फिर भी चेहरे पर स्माइल क्यों नहीं। तो वहीं किसी ने कहा कि, ये तो नशे में चूर है।  तो किसी ने बोला- कभी हंस भी लिया कर भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा माल फूंक कर आया है। तो किसी को आर्यन से सिम्पेथी थी, लिखा- इतना तो क्यूट लगता है, पता नहीं क्यों आप लोग इसे क्रिमिनल की नजर से देखते हो। 

 

बता दें कि पिछले साल ही आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत पर रिहा किया गया। इसके बाद वो इस साल आईपीएल ऑक्शन में बहन सुहाना खान के साथ नजर आए। आईपीएल के पूरे सीजन में आर्यन ने अपनी टीम केकेआर की हौंसला अफजाई की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.