Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan: ये हैं शाह रुख खान की खूबसूरत बहन,  गालों की डिंपल और स्माइल देख फैंस बोले- एक्टर की कॉपी

आपको बता दें कि शाह रुख खान अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा टाइम देते हैं। उनकी लाइफ में उनकी पत्नी और बच्चों के अलावा एक और महिला है जो उनकी लाइफ में एक खास जगह रखती है और ये काई और नहीं उनकी बहन हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 14 Jan 2023 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2023 03:45 PM (IST)
Shah Rukh Khan: ये हैं शाह रुख खान की खूबसूरत बहन,  गालों की डिंपल और स्माइल देख फैंस बोले- एक्टर की कॉपी
Photo Credit : Shah Rukh Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग शाह रुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शाह रुख आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। फैंस भी अपने फेवरेट एक्टर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, लेकिन क्या आप अपने फेवरेट एक्टर के बारे में एक बार जानते हैं की उनकी लाइफ में सुहाना और गौरी खान के अलावा एक और महिला है जो उनके जीवन में काफी महत्व रखती है। ये कोई और नहीं बल्कि शाह रुख की बड़ी बहन शहनाज हैं। शहनाज लाइमलाइट से दूर रहती हैं, इसी वजह से उनके बारे में कम लोग ही जानते हैं। वो दिखने में काफी बेहद खूबसूरत होने के साथ उनके गालों पर भी शाह रुख की तरह ही डिंपल पड़ते हैं।

loksabha election banner

शाह रुख के करीब हैं शहनाज

शाह रुख खान की बहन शहनाज का पूरा नाम शहनाज लालारुख खान है। इन दिनों उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाह रुख और शहनाज के कई खूबसूरत पलों की झलक आपको देखने को मिलेगी। शहनाज को अक्सर शाह रुख के साथ और उनके फैमिली फंक्शन में देखा जाता है। वहीं, शहनाज को आर्यन खान के जेल से लौटने के बाद भी मन्नत के बाहर देखा गया था। बता दें कि शहनाज लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Samina ✨ (@srkssamina)

शाह रुख खान की पठान इसी महीने होने वाली है रिलीज

आपको बता दें कि हाल ही में 'पठान' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि ये फिल्म काफी एंटरटेनिंग होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण का रोल भी काफी जबरदस्त है। वहीं, शाह रुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं और वह दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी अहम रोल में हैं। 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.