Move to Jagran APP

Dunki: शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' के सेट से उनका लुक लीक होने पर भड़के फैंस, कहा-तुरंत डिलीट करो

Shah Rukh Khan एक बार बड़े परदे पर फिर से धमाका करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। वह एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों के साथ 2023 में स्क्रीन पर वापसी करेंगे। पठान और जवान के लुक के बाद अब हाल ही में डंकी के सेट से उनका लुक लीक हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 18 Jul 2022 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2022 01:23 PM (IST)
Dunki: शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' के सेट से उनका लुक लीक होने पर भड़के फैंस, कहा-तुरंत डिलीट करो
shah rukh khan shooting for Rajkumar Hirani upcoming film dunki in london king khan photo leak. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Dunki Look Leak: बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान साल 2018 में बाद एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। साल 2023 में शाह रुख खान कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। लेकिन खास बात ये है कि शाह रुख खान की ये सभी फिल्में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं। साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान फिल्म डंकी, पठान और जवान के साथ बड़ा धमाका करेंगे। हालांकि पठान और जवान में शाह रुख खान के लुक की झलक आप पहले ही देख चुके हैं और अब इसके बाद उनकी फिल्म 'डंकी' से भी उनका एक लुक लीक हो गया है।

loksabha election banner

शाह रुख खान लंदन में कर रहे हैं डंकी की शूटिंग

शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। बीते दिनों ही शाह रुख खान मुंबई एयरपोर्ट से लंदन 'डंकी' की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे। अब हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म के सेट से शाह रुख खान का एक लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में शाह रुख खान चेक शर्ट और ब्लैक जींस में बिखरे बालों के साथ कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। जहां उनके साथ उनकी पूरी कास्ट एंड क्रू है। 'डंकी' से शाह रुख खान के इस लुक को उनके एक फैन क्लब ने शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फैन ने लिखा, 'शाह रुख खान की डंकी के लंदन के सेट से तस्वीर'।

शाह रुख खान की फोटो को फैंस ने की डिलीट करने की गुजारिश

सोशल मीडिया पर शाह रुख खान की 'डंकी' के सेट से इस लीक तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज इस पोस्ट को डिलीट कर दो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्लीज उनके डंकी के लुक की लीक फोटो दिखा के स्पॉइल मत करो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'प्लीज ये पिक्चर कम कर दो, लोगों में 'डंकी' का क्रेज कम मत करो, थोड़ा सा धैर्य रखो, समय आने दो'।

पहली बार दिखेगी राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान की जोड़ी

'डंकी' देखने के लिए लोग इसलिए भी उत्सुक हैं, क्योंकि पहली बार शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी किसी फिल्म के लिए साथ में आए हैं। सिर्फ निर्देशक राजकुमार हिरानी ही नहीं बल्कि शाह रुख खान और तापसी पन्नू की जोड़ी भी बड़े परदे पर साथ में नजर आने वाली है। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों, अभिजात जोशी और राजकुमार हिरानी ने लिखी है तो वही गौरी खान का प्रोडक्शन रेड चिलीज इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.