नई दिल्ली, जेएनएन। बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान लंबे समय से मीडिया से दूर चल रहे थे। वह किसी भी इवेंट में भी नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब शाह रुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में शाह रुख खान अपने करियर को लेकर बड़ी बात कहते दिख रहे हैं।

दरअसल सिलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाह रुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता उन लोगों की जिक्र करते दिख रहे हैं, जिन्होंने किंग खान के करियर को बनाने में उनका साथ दिया। शाह रुख खान वीडियो में कहते हैं कि उनके करियर को बनाने में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

वीडियो में वह कहते हैं, 'मेरी करियर में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है। मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां और महिला डायरेक्टर्स का हाथ है। मीडिया में काम करने वाली महिलाओं का हाथ है। यह बात में मैं बहुत प्यार से कह रहा है क्योंकि मैं उस चीज की बहुत इज्जत करता और समझता हूं। यह नहीं है कि मर्दों ने साथ नहीं दिया, लेकिन मेरी जिंदगी में महिलाएं पहले रही हैं। चाहे मेरी मां, बहन, बेटी या फिर मेरी पत्नी हो। इन सबकी ने मेरी जिंदगी में पहले सहयोग दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में शाह रुख खान आगे कहते हैं, 'फिल्मों का क्रेडिट हीरो को दे दिया जाता है, लेकिन मैं अपनी 90 और 95 प्रतिशत फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार मानता हूं। सही बात तो यह है कि मैं उनके नाम का खा रहा हूं।' सोशल मीडिया पर शाह रुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस साल अक्टूबर में शाह रुख खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे। उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान शाह रुख खान, गौरी खान और आर्यन खान का लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद से शाह रुख खान और गौरी खान सोशल मीडिया थे। 

Edited By: Anand Kashyap