Move to Jagran APP

नेशनल अवॉर्ड को लेकर शाहरुख़ खान ने फिर बोल दी ये बात

शाहरुख़ कहते हैं कि मुझे नेशनल अवॉर्ड के लिए बुरा लगता है कि मैं उसको नहीं मिला.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 05:27 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 09:39 AM (IST)
नेशनल अवॉर्ड को लेकर शाहरुख़ खान ने फिर बोल दी ये बात
नेशनल अवॉर्ड को लेकर शाहरुख़ खान ने फिर बोल दी ये बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहरुख़ खान का कहना है कि उन्होंने कोलकाता फिल्मोत्सव के दौरान नेशनल अवॉर्ड को लेकर जो बात कही थी, वह मज़ाक था.

loksabha election banner

शाहरुख़ का कहना है कि ममता बनर्जी की उनसे अलग तरह की बांडिंग है. सो, उनका कहना था कि उन्हें फिल्म का ट्रेलर देखना ही है जबकि उस वक़्त ज़ीरो का ये ट्रेलर तैयार भी नहीं हुआ था. लेकिन हमने उनके लिए इसे तैयार कर लिया. शाहरुख़ कहते हैं कि मैंने मज़ाक में ये बात कही थी लेकिन जब मैं बोल कर बाहर निकला, तो आनंद सर ने कहा कि पता है लोग इसे सीरियसली लेंगे कि आपको बुरा लग रहा है कि आपको नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला.

शाहरुख़ कहते हैं कि मुझे नेशनल अवॉर्ड के लिए बुरा लगता है कि मैं उसको नहीं मिला. मैं खुद को इस मामले में काफी आत्म संतुष्ट मानता हूं कि मुझे जो कुछ भी मिला है, जो नहीं मिला. वह नहीं सोचता. शाहरुख़ कहते हैं कि मैं जिसको मिल जाता हूं, उनको ख़ुशी ही देता हूं. शाहरुख़ कहते हैं कि उन्हें अच्छी तरह से मालूम है कि वह जैसी फिल्में बनाते हैं, वह कमर्शियल फिल्में होती हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि ज़ीरो को नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए. वह कहते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं लगता है. उन्हें लगता है कि इसे पारिवारिक मनोरंजक फिल्म का अवॉर्ड मिल सकता है. बता दें कि शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

शाहरुख़ खान कहते हैं कि मुझे भी ऐसा लगना चाहिए कि अगर शाम में मैं वापस आऊं और मेरा परिवार मुझसे पूछे तो मेरे पास कुछ बताते के लिए हो कि मैंने कुछ नया किया है. इसलिए उस उत्साह को बना कर रखने के लिए मेरा कुछ अलग और उत्साहजनक करते रहना जरूरी है. इसलिए मेरे लिए चैलेंज होता है कि मैं कुछ नया करूं. कभी कभी वह आसान भी होता है. कभी कठिन भी होता है. लेकिन मुझे खुद को कठिन काम देना और चैलेंज करना पसंद आता है.

यह भी पढ़ें: डॉन को अब भी मुश्किलों से जूझने में मज़ा आता है, क्यों, बता रहे हैं शाहरुख़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.