नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान के मुंबई स्थित बंगले मन्नत के बारे में तो सब जानते हैं, मगर कभी सोचा है कि करोड़ों की क़ीमत वाले मन्नत में अगर एक कमरा किराये पर लेना हो तो जेब कितनी ढीली करनी होगी। इसका खुलासा ख़ुद किंग ख़ान ने किया है। 

दरअसल, बुधवार को शाह रुख़ ने ट्विटर पर Ask SRK सेशन रखा था, जिसमें कई फैंस ने किंग ख़ान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ से जुड़े सवाल पूछे थे। तूफ़ान का देवता नाम के ट्विटर एकाउंट से एक यूज़र ने सवाल पूछा- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए। कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, मगर शाह रुख़ ख़ान अपनी हाज़िरजवाबी के लिए ऐसे ही मशहूर नहीं हैं। किंग ख़ान ने यूज़र के सवाल का मज़ेदार जवाब देते हुए लिखा- 30 साल की मेहनत में पड़ेगा।

किंग ख़ान ने एक ही लाइन में सब कुछ कह दिया। मन्नत शाह रुख़ के कई सालों के संघर्ष और मेहनत का नतीजा है। मायानगरी मुंबई में शाह रुख़ ख़ान का बंगला मन्नत फ़िल्म शौक़ीनों के लिए पर्यटन स्थल की तरह है, जिसे देखने दूर-दूर से सैकड़ों लोग जाते हैं। वहीं, ख़ुद शाह रुख़ के लिए मन्नत शाह रुख़ सिर्फ़ घर नहीं, बल्कि सपनों की ताबीर है। शाह रुख़ ने कुछ वक़्त पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि मन्नत की क़ीमत तक़रीबन 200 करोड़ रुपये है। इसी इंटरव्यू में शाह रुख़ ने कहा था कि मन्नत देखकर उन्हें दिल्ली जैसी कोठियों की याद आयी थी। इसीलिए मन्नत ख़रीदा।

यह भी पढ़ें: कभी सलमान ख़ान ख़रीदना चाहते थे शाह रुख़ खान का बंगला, इस वजह से मन्नत रही अधूरी

इस वक़्त शाह रुख़ की आने वाली फ़िल्म को लेकर भी काफ़ी कयासबाज़ी हो रही है। कई ख़बरें आ चुकी हैं, जिनमे अलग-अलग निर्देशकों के साथ किंग ख़ान की वापसी की बातें हो रही हैं। हाल ही में ख़बर आयी कि वो यशराज बैनर की सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फ़िल्म से कमबैक कर सकते हैं। वहीं, एक अन्य ख़बर में कहा गया कि वो राजकुमार हिरानी की फ़िल्म से वापसी करेंगे। दक्षिण भारतीय निर्देशक एटली का नाम भी शामिल है। हालांकि इस सेशन में शाह रुख़ ने अपनी वापसी का कोई संकेत नहीं दिया। शाह रुख़ की आख़िरी फ़िल्म ज़ीरो है, जो 2018 में आयी थी। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर असफल रही थी।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस