रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फ़िल्म अभिनेता शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ को बधाई देते हुए उनकी फिल्म ज़ीरो का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।

इस मौके पर उन्होंने कटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहा कि उनके कई खूबसूरत फ़ोटो है लेकिन यह मेरे दोस्त की फोटो उसकी खूबसूरती से भी अधिक खुबसूरत है। मुझे आशा है कि आप इन पर प्रेम बरसायेंगे। फिल्म निर्देशक आनंद राय की निर्देशन में बनी फिल्म के जारी पोस्टर में कटरीना कैफ किसी चीज को लेकर नाराज नज़र आ रही है। इस फोटो में उन्हें बॉडीगार्ड्स से घिरा हुआ देखा जा सकता है। इसके अलावा पैपराजी उनकी तस्वीरें भी खींच रहे हैं। इस फोटो के साथ शाहरुख़ खान ने एक संदेश भी लिखा है कि हमें पता है कि वह खूबसूरत है। हमें पता है कि उसे देखकर दिल धड़कने लगता है। वह ऐसे प्यार करती है मानों कभी उसका दिल दुखा ही न हों। वह ऐसे डांस करती है मानो कोई उसे देख ही नहीं रहा है। वह इस धरती पर ऐसे रह रही हो मानों यह स्वर्ग है। हम सभी कलाकार उस क्षण का इंतजार करते हैं जब हम सभी उसी में डूब जाए। उनके जन्मदिन पर यह उनकी तस्वीर।

बता दें कि कटरीना का जन्मदिन 16 जुलाई को था और उन्होंने उसे अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में मनाया l शाहरुख़ खान ने अपने संदेश में ये भी लिखा है कि आप यह सोच रहे होंगे कि यह इतनी गम्भीर क्यों है? आपका पता नहीं, मुझे तो गुस्से में यह और भी हसीन लगती है। जन्मदिन पर सुंदर और साहसी कटरीना कैफ को बधाई। ढेरों प्यार शाहरुख खान। फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान लीड रोल में हैं और उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अहम भूमिकाएं है। फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने की भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

हांगकांग में जन्मीं और दुनिया के कई देशों में रहने के बाद लंदन में सेटल हुईं कटरीना कैफ ने हाल ही में सलमान खान का द-बंग टूर पूरा किया है। अमेरिका और कनाडा में हुए कंसर्ट में कटरीना ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। साल 2018 काम के हिसाब से उनके लिए बेहद बिज़ी साल है। एक तरफ़ वो शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ज़ीरो में बिज़ी रहीं तो दूसरी ओर आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की शूटिंग में। तीसरे खान सलमान के साथ काफी समय वो टूर पर रहीं। कटरीना 18 जुलाई को आनंद एल राय के सेट पर होंगी , जहाँ उनको फिल्म ज़ीरो में अपना बचा हुआ काम ख़त्म करना होगा।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 की रिलीज़ डेट के चलते इस फिल्म के हाथ-पांव फूले

Posted By: Manoj Khadilkar