नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान फिल्म जीरो में अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभा चुके हैं। फिल्म में उन्होंने मंगल पर जाने वाले पहले इंसान का किरदार निभाया था। यह बात फिल्मी पर्दे की है, लेकिन क्या आपको मालूम है कि असल जिंदगी में भी शाहरुख खान का अंतरिक्ष से गहरा कनेक्शन है। शाहरुख खान के पास चांद पर एक जमीन का एक टुकड़ा है। इसके लिए हर साल लूनार रिपब्लिक सोसाइटी (Lunar Republic Society) उन्हें एक सर्टिफिकेट भी देती है। 

एक महिला फैन का तोहफा है चांद की जमीन

खास बात यह है कि शाहरुख खान ने यह जमीन खुद नहीं खरीदी है। चांद की जमीन उन्हें तोहफे में मिली है। शाहरुख खान को बेहद जमीन से जुड़ा शख्स माना जाता है। वह अपने फैंस से बेहद प्यार से मिलते हैं। शायद यही वजह है कि उनके फैंस भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। शाहरुख खान की ऐसी ही एक ऑस्ट्रेलियाई महिला फैन हैं, जिन्होंने शाहरुख खान को तोहफे में चांद पर जमीन खरीद कर दी है। शाहरुख खान भी अपनी इस महिला फैन से मिल चुके हैं। वहीं शाहरुख ईमेल के माध्यम से इस फैन के संपर्क में भी रहते हैं। शाहरुख खान के दुनिया भर में लाखों करोड़ों फैन हैं, जो उन्हें हर साल ऐसे ही तोहफे देते रहते हैं।

शाहरुख खान की अगली फिल्म हो सकती है सनकी

शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म के बारे में बताएंगे। शाहरुख ने करीब एक साल से कोई फिल्म ही नहीं साइन की है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान सनकी टाइटल की एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। इससे पहले शाहरुख खान जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं।

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप