अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख़ खान ने जोश, देवदास और मोहब्बतें में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद भी किया गया. ऐसे में जब पिछले दिनों लंबे समय के बाद शाहरुख़ और ऐश्वर्या राय बच्चन किसी अवॉर्ड शो का साथ में हिस्सा बनें तो साथ काम करने को लेकर इच्छा सामने आ गई . 

शाहरुख़ खान इस शो की होस्टिंग कर रहे थे और ऐश्वर्या राय बच्चन को इस शो में पुरस्कार दिया गया . ऐश ने फन्ने खान के इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि वह शाहरुख़ खान के साथ फिर से काम करना चाहती हैं लेकिन दोनों साथ काम कब करेंगे, यह सवाल तो शाहरुख़ खान से ही पूछा जाना चाहिए. शाहरुख़ ने भी ऐसे में अवॉर्ड शो का मौका देखते हुए ऐश्वर्या के इस सवाल का जवाब दे दिया है.

शाहरुख़ खान ने शो के दौरान ऐश की जम कर तारीफ़ की और अपनी पुरानी यादों की याद करते हुए कहा कि वह एक बार फिर से काम करना चाहेंगे और यह भी बताया कि कैसे दोनों ने साथ में काम करते हुए काफी एन्जॉय किया करते थे. इसी दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने वहां मौजूद अपनी समकालीन और सीनियर अभिनेत्रियों को अपनी तरफ से थैंक्स कहा. उन्होंने इस दौरान हेमा मालिनी, जीनत अमान, रेखा को शुक्रिया करते हुए माधुरी और काजोल को भी थैंक्स कहा लेकिन वहां मौजूद अपनी करिश्मा कपूर का नाम नहीं लिया. इसकी वजह से सभी वाकिफ ही हैं. और वहां बैठे लोगों ने इस बात को नोटिस भी किया.

करिश्मा कपूर की अभिषेक बच्चन से शादी होने वाली थी लेकिन बाद में रिश्ता नहीं हो सका और फिर अभिषेक ने ऐश से शादी की. हालांकि वहां नए ज़माने की भी कई अभिनेत्रियाँ थीं. करीना कपूर भी थीं लेकिन ऐश्वर्या की समकालीन अभिनेत्रियों में माधुरी, करिश्मा जैसे नाम मौजूद थे.  पिछले दिनों ऐश्वर्या को इस अवार्ड शो में टाइमलेस ब्यूटी के ख़िताब से नवाजा गया.

यह भी पढ़ें: अब पायलट बनेंगी जाह्नवी कपूर, पढ़िये ये दिलचस्प ख़बर

Posted By: Manoj Khadilkar