नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस को लेकर शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं इस केस की वजह से शाह रुख खान को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। यही वजह है जो मीडिया पर इस तरह की खबरें है कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से शाह रुख खान से एक टीचिंग ऐप का कंपनी ने विज्ञापन बंद कर दिया है। वहीं केवल शाह रुख खान को ही नहीं उनके हमशक्ल राजू रहिकवा को भी आर्यन ड्रग्स केस की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

राजू रहिकवा शाह रुख खान के हमशक्ल की वजह देशभर में मशहूर हैं। वह कई आयोजन और पार्टियों में हिस्सा लेते रहते हैं, लेकिन ड्रग्स केस में जब से आर्यन खान का नाम सामने आया है तब से राजू रहिकवा को आर्थिक मार झेलनी पड़ रही है। उनको कोई काम नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं जिन आयोजनों में राजू रहिकवा हिस्सा लेने वाले थे, आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हें कैंसिल कर दिया गया है।

राजू रहिकवा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट न्यूज 18 से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'करीब डेढ साल तक कोरोना वायरस की वजह से कोई इवेंट नहीं हुआ इसलिए कोई काम नहीं मिला। महामारी के बाद चीजें थोड़ी शुरू हुईं, मैंने सोचा अब काम शुरू होगा। अभी हाल ही मुझे अक्टूबर में दो शोज करने का मौका मिला, लेकिन ऑर्गनाइजर्स ने कैंसल कर दिए और कहा, 'लोग अभी शाहरुख की मौजूदा इमेज से खुश नहीं हैं। आप को तो पता है माहौल क्या चल रहा है।'

राजू रहिकवा ने आगे कहा कि इस वक्त ऐसा माहौल है, लेकिन उनका मानना है कि शाह रुख खान इस मुश्किल से बाहर निकल आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने बच्चों की स्कूल फीस का भुगतान करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अब वह कोई दूसरा विकल्प तलाश रहे हैं। राजू रहिकवा ने कहा, 'मुझे उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। मैं उनके लिए अपना काम कुर्बान करने को तैयार हूं। मेरी पहचान शाह रुख भाई की वजह से है। आज मेरे पास जो कुछ भी है उनकी वजह से है, इसलिए मैं उनके जैसा दिखता हूं। वह मेरे भगवान हैं। अभी उनका परिवार दुख में है और मैं भी ऐसा ही महसूस कर सकता हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यन भाई घर वापस आएं।'

इसके अलावा राजू रहिकवा ने आर्यन ड्रग्स केस की वजह से खुद पर आई अन्य मुश्किलों के बारे में बताया है। आपको बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था, जहां रेव पार्टी चल रही थी। इस छापेमारी में एनसीबी ने आर्यन खान के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया था।  

Edited By: Anand Kashyap