नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई में हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन पूर्व विधायक और कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी द्वारा किया जाता है, जिसमें तमाम फिल्मी सितारे आते हैं। इस बार भी इफ्तार पार्टी हुई थी, जिसमें बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने शिरकत की। रविवार को हुई इस पार्टी में खास तौर पर सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। वहीं, शाहरुख़ खान भी इस पार्टी का हिस्सा बने, लेकिन दोनों की मुलाकात एक-दूसरे से नहीं हो पाई, क्योंकि जब सलमान खान निकले तब शाहरुख़ की एंट्री हुई।

बाबा सिद्दीकी द्वारा मुंबई में आयोजित इफ्तार पार्टी में सलमान का पूरा परिवार पहुंचा था। सलमान खान खास तौर पर इस पार्टी में नजर आए। सलमान अगर मुंबई में हैं तो हर साल इस इफ्तार पार्टी में पहुंचते हैं। 

सलमान इस पार्टी में ब्लैक कलर के ड्रेस कोड में नजर आए।  

सलमान के पिता और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम सलीम खान पार्टी में शामिल हुए। बाबा सिद्दीकी ने सभी मेहमानों का खुद स्वागत किया था। 

इस तस्वीर में सलीम खान के साथ सोहेल खान को भी देखा जा सकता है। 

अरबाज खान की बात करें तो वे अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी संग पहुंचे थे। 

कटरीना कैफ कुछ इस अंदाज में नजर आईं। 

इस मौके पर यूलिया वंतूर भी पहुंची थीं जिन्हें सलमान खान की गर्लफ्रेंड बताया जाता है। 

आपको बता दें कि, पार्टी मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में आयोजित की गई थी। बाबा सिद्दीकी ने बेटे जीशान के साथ मेहमानों का स्वागत किया था। सलमान खान के परिवार से बहन अर्पिता और उनके पति आयुष, अतुल अग्निहोत्री, अलविरा खान भी नजर आए। इसके अलावा पार्टी में रवीना टंडन, हुमा कुरैशी, अनूप सोनी, अपारशक्ति खुराना, आदित्य पंचोली, सुनील ग्रोवर जैसे कई सितारों ने शिरकत की।

इस पार्टी में सलमान और शाहरुख़ दोनों पहुंचे थे तो वहां मौजूद मेहमानों का इंतजार था कि दोनों कब एक बार फिर मिलेंगे, लेकिन शाहरुख़ के आने से पहले ही सलमान वहां से निकल गए थे। बताते चलें कि यह वही पार्टी है जिसमें शाहरुख़ सलमान ने अपने बीच आई दूरियों को दरकिनार कर एक बार फिर दोस्ती का हाथ एक-दूसरे की तरफ बढ़ाया था। सलमान और शाहरुख़ की दोस्ती और दुश्मनी का किस्सा किसी से छुपा नहीं है। 17 जुलाई 2018 में कटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख़ और सलमान की बीच लड़ाई हुई थी। इसके बाद करीब 5 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली थी, लेकिन 21 जुलाई 2013 को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर दुश्मनी को खत्म किया था। अब तो दोनों एक दूसरे की फिल्मों में भी काम करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख़ खान ने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम किया था वहीं, शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में सलमान खान नजर आए थे। वैसे फिल्म करण अर्जुन में शाहरुख़ और सलमान की जोड़ी को पहले ही दर्शक बड़े पर्दे पर देख चुके हैं। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप