नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाह रुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शाह रुख हमेशा से ही अपनी इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शामिल रहें जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे। शाह रुख के फैंस हमेशा से उन्हें और करीब से जनाने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज शाह रुख का बर्थडे हैं। उनका जन्म 2 नवंबर, 1965 को दिल्ली में हुआ था। आज उनके 56वें जन्मदिन पर एक्टर की फैमिली, फैंस और खास दोस्तों उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं हाल ही में उनका बेटा आर्यन खान करीब एक महीने के बाद घर वापस लौटे आए हैं। ऐसे में शाह रुख के लिए अपना जन्मदिन और बेटे की घर वापसी दोनों की ही खुशी है। इस मौके पर शाह रुख का घर रंग बिरंगी लाइट्स से जगमगा उठा है। ​शाह रुख के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान के चाहने वालों के लिए आज यानी उनके बर्थ का दिन बेदह ही खास है। इस मौके पर उनके घर मन्नत को रंग बिरंगी लाइट्स से दुल्हन की तरह सजाया गया। शाह रुख के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके घर का नजारा देखने लायक है। फैंस की निगाहें उनके घर पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SRK FAN CLUB SHAHADA (@srk_fan_club_shahada)

वहीं शाह रुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर देर रात 12 बजे से ही फैन्स का जमावड़ा उनके बंगले के बाहर जुट गया है। फैंस अपने खास अंदाज से अपने हीरो को बर्थडे विश कर रहे हैं। कोई उनके गानें पर डांस करता दिख रहा है तो किसी के हाथ में फूल और तोहफे नजर आ रहे हैं। ऐसे में मन्नत के बाहर भीड़ को देखते हुए मौके पर पुलिस बल भी मौजूद रही।

Edited By: Priti Kushwaha