नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान को भले ही बड़े पर्दे पर रोमांस का किंग माना जाता हो, लेकिन ऑफस्क्रीन वह हम लोगों के जैसे ही हैं। यह कहना है निर्देशक इम्तियाज अली का। इम्तियाज अली ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। इम्तियाज के मुताबिक उस वक्त वे अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड भूमिका अदा कर रहे थे।

पुर्तगाल में शूट का है किस्सा

इम्तियाज ने बताया, पुर्तगाल में शूट था। अनुष्का शर्मा और उन्होंने शाहरुख खान को चैलेंज किया कि वह एक लड़की को एप्रोच करें और उससे बात करें। पर शाहरुख खान इतने नर्वस हो गए कि वह लड़की के बात करने जा ही नहीं सके। इसके बाद शाहरुख खान ने इम्तियाज अली से लड़की से बात करने को कहा। इम्तियाज ने माना कि वह भी इतने नर्वस हो गए कि लड़की को अप्रोच ही नहीं कर सके। इम्तियाज ने कहा कि वह सब कुछ भूल गए जब उन्होंने देखा कि रोमांटिक हीरो इतना नर्वस हो जाता है। 

शाहरुख खान को बताया क्लासी पर्सन

इम्तियाज ने यह भी बताया कि  'जब हैरी मेट सेजल' में कोई सुसाइड सीन नहीं था। दरअसल ऐसी अफवाह उड़ी थी कि फिल्म में आत्महत्या का सीन था, लेकिन उसे काट दिया गया। इम्तियाज ने कहा कि सीन चेंज करने की रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान बेहद क्लासी पर्सन हैं। वह सामान्य रूप से स्क्रिप्ट में चेंज करने के लिए नहीं कहते हैं। 

इम्तियाज बना रहे हैं रोमांटिक फिल्म आजकल

वर्कफ्रंट का बात करें तो इम्तियाज अली जल्द एक अन्य रोमांटिक फिल्म के साथ आएंगे। वह सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर आजकल बना रहे हैं। यह फिल्म 2020 वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस