Move to Jagran APP

'हैप्पी' न्यू ईयर के लिए 'रईस' शाह रूख़ का ये मैसेज ज़रूर सुनिए!

वैसे इस मैसेज में शाह रूख़ ने लगे हाथ फ़िल्म के लैला सांग का प्रमोशन भी कर दिया है और शायद ये इशारा कर दिया है कि जब नए साल का जश्न मनाएं...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 28 Dec 2016 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 28 Dec 2016 11:31 PM (IST)
'हैप्पी' न्यू ईयर के लिए 'रईस' शाह रूख़ का ये मैसेज ज़रूर सुनिए!

मुंबई। नए साल के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आपने भी प्लान बना लिया होगा, कैसे जश्न मनाना है, कहां मनाना है, किसके साथ मनाना है। मगर, पार्टी करने से पहले रईस का ये मैसेज ज़रूर सुन लीजिए, आपके काम आएगा।

loksabha election banner

शाह रूख़ ख़ान ने की फ़िल्म रईस अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। ख़ास बात ये है कि रईस शराब की तस्करी पर आधारित फ़िल्म है और किंग ख़ान एक तस्कर के रोल में हैं। इसलिए आप समझ गए होंगे कि रईस बने शाह रूख़ नए साल पर क्या मैसेज दे रहे हैं। शाह रूख़ ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रईस के गेटअप और अंदाज़ में हैं और कह रहे हैं- ''पार्टी का माहौल है, खूब पार्टी करो, मजनू बनकर लैला के साथ नाचो, लेकिन शराब पीकर गाड़ी मत चलाना।''

इसे भी पढ़ें- आमिर ख़ान का दिल्ली में बीजेपी नेताओं के साथ 'दंगल'

वाकई, भले ही फ़िल्म के प्रमोशन के लिए हो, लेकिन शाह रूख़ का ये मैसेज ड्रिंक एंड ड्राइविंग का जोख़िम उठाने वालों के लिए ही है और बेहद ज़रूरी है। वैसे इस मैसेज में शाह रूख़ ने लगे हाथ फ़िल्म के लैला सांग का प्रमोशन भी कर दिया है और शायद ये इशारा कर दिया है कि जब नए साल का जश्न मनाएं तो लैला गाने पर थिरकना ना भूलें। शाह रूख़ के ज़रूरी मैसेज और प्रमोशन स्किल्स को फुल मार्क्स।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.