Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की इस फ़िल्म से लौटेगा 'कहानी' वाला 'बॉब बिस्वास', अभिषेक का चौंकाने वाला अवतार

Shah Rukh Khans Bob Biswas Begins With Abhishek Bachchan सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ़ है। आपको याद होगा फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट किलर का नाम बॉब बिस्वास था जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 08:52 AM (IST)
Shah Rukh Khan की इस फ़िल्म से लौटेगा 'कहानी' वाला 'बॉब बिस्वास', अभिषेक का चौंकाने वाला अवतार
Shah Rukh Khan की इस फ़िल्म से लौटेगा 'कहानी' वाला 'बॉब बिस्वास', अभिषेक का चौंकाने वाला अवतार

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान ख़ुद भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, मगर पर्दे के पीछे वो ज़बर्दस्त रूप से सक्रिय हैं। बतौर निर्माता वो एक के बाद एक फ़िल्में बना रहे हैं। अब उनकी फ़िल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग शुरू हो गयी है। ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल निभा रहे हैं।

loksabha election banner

अभिषेक ने इसकी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- लाइट्स, कैमरा... नॉमॉश्कार (बंगाली में नमस्कार)। बॉब बिस्वास की शूटिंग का पहला दिन। फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह फीमेल लीड में दिखेंगी। बॉब बिस्वास की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है, जबकि दिया घोष का निर्देशन है। 

शाह रुख़ ने पिछले साल अभिताभ बच्चन और तापसी पन्नू को लेकर बदला बनाई थी, जो एक स्पेनिश फ़िल्म का रीमेक थी। इस फ़िल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी।

बात करें बॉब बिस्वास की तो फ़िल्म सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ़ है। आपको याद होगा, फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट किलर का नाम बॉब बिस्वास था, जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था। फ़िल्म में लीड रोल में विद्या बालन थीं। बॉब का किरदार काफ़ी मशहूर हुआ था। ख़ासकर, क़त्ल करने से पहले उनका ख़ुद को इंट्रोड्यूस करने का तरीका। जब वो शिकार के सामने पहुंचकर दोनों हाथ जोड़कर कहते हैं- एक मिनट, नमस्कार और फिर थैले से गन निकालकर ट्रिगर दबा देते हैं। अभिषेक ने बॉब के मोबाइल और चश्मे की फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

Nomoshkar! . . . . . . . . . . . #BobBiswas #day1 🙏🏽

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

कहानी में बॉब बिस्वास का किरदार सिर्फ़ कैमियो था, मगर इसको भरपूर लोकप्रियता मिली थी। अब अभिषेक को इस कल्ट किरदार में देखना दिलचस्प होगा। अभिषेक ख़ुद भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट करके ख़ुद के कोलकाता में होने की ख़बर दी थी। अभिषेक ने लिखा था- आई लव कोलकाता।

अभिषेक बच्चन इसके अलावा अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म बिग बुल में भी लीड रोल निभा रहे हैं। यह हर्षद मेहता और उनके द्वारा किये गये आर्थिक घोटालों पर आधारित है। फ़िल्म में सोहम शाह भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगे। अभिषेक बच्चन जिस तरह की फ़िल्मों का


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.