नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान अपनी फोटोज़ और बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सुहाना की बोल्ड एंड हॉट फोटोज़ आए दिन वायरल होती रहती हैं। सुहाना ख़ुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक मस्त फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके चाहने वालों को उनकी फिक्र हो गई।

इस फोटो में सुहाना एक स्वीमिंग पूल के पास बैठी नज़र आ रही हैं और कैमरे की तरफ निहार रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं है बस वो एक टक कैमरे की तरफ देख रही हैं। इस फोटो में सुहाना ने सफेद रंग का टॉप और टैनिम बॉटम पहना हुआ है जिसमें वो काफी कूल लग रही हैं, लेकिन इस फोटो के साथ सुहाना ने जो इमोजी शेयर की है उसे देखकर उनके चाहने वाले परेशान हो गए हैं। दरअसल, फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है बस एक गुस्से वाले इमोजी बनाई है जिसे ये तो समझ आ रहा है कि सुहाना का मूड ठीक नहीं है। लेकिन उन्होंने इस इमोजी के अलावा कुछ भी नहीं लिखा है, इसलिए फैंस को सुहाना की चिंता हो रही है। देखें फोटो।

इससे पहले सुहाना ने अपनी तीन फोटो का एक कोलाज शेयर किया था जिसमें वो मिरर सेल्फी लेती हुई नज़र आ रही थीं। इस फोटो में ने सुहाना तस्वीर में ब्लैक कलर की डीप नेक टॉप पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट में पहन रखी थी। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में मोबाइल के साथ एक छोटा सा बैग भी है। वहीं हर तस्वीर में उनका अंदाज जुदा होने के साथ ही ग्लैमरस नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में वह अलग अलग पोज देती दिख रही हैं। देखें । 


Edited By: Nazneen Ahmed