Move to Jagran APP

Suhana Khan की ये तस्वीर इंटरनेट पर मचा रही है तहलका, अमिताभ बच्चन की नातिन ने भी तारीफ

Suhana Khan लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच सुहाना की एक और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। तस्वीर के ज्यादा सुहना का लिखा हुआ कैप्शन मजेदार है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 08:49 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 06:58 AM (IST)
Suhana Khan की ये तस्वीर इंटरनेट पर मचा रही है तहलका, अमिताभ बच्चन की नातिन ने भी तारीफ
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Latest Hot Avatar Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरें से भरा पड़ा है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया है। वहीं अब सुहाना लगातार अपनी  खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच सुहाना की एक और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। तस्वीर के ज्यादा सुहना का लिखा हुआ कैप्शन मजेदार है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

gonna post this before i stare at it long enough to start hating it 👀

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

स्टारकिड सुहाना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह ग्रीन कलर की नी लेंथ ड्रेस में बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ सुहाना के खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। तस्वीर में सुहाना का स्टाइल वाकई लाजवाब है।  

इस तस्वीर के साथ सुहाना खान ने दिलचस्प कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'मैं इसे इतना ज्यादा देखूं कि इससे नफरत होने लगे उससे पहले मैं इसे पोस्ट कर दूंगी।' इस कैप्शन पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस ही नहीं बल्कि सुहाना के दोस्त भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

 

सुहाना की इस तस्वीर पर महानायक अमिताभ बच्चन का नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी इसपर कमेंट कर सुहाना की तारीफ की। नव्या ने लिखा, 'तुम बहुत खूबसूरत हो।' इसके जवाब में सुहाना ने हार्ट बनाया। वहीं सुहाना की कजिन आलिया छिब्बा ने भी इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ की।

आपको बता दें कि सुहाना हाल ही में अपने रंग को लेकर ट्रोल की गईं थीं। यूजर्स ने उनके रंग को लेकर कमेंट्स किए थे। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सुहाना के स्किनटोन  को लेकर कमेंट्स किया गया हो। इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं। वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स सुहाना के सपोर्ट में आए थे और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.