नई दिल्ली, जेएनएन। सपरस्टार शाह रुख खान के परिवार के लिए पिछले कुछ दिन काफी मुश्किलों भरे थे। ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सभी परेशान थे। पर अब लगता है खान फैमिली रिलैक्ड हो चुकी है। आर्यन भी जेल से बाहर आ गए हैं और सुहाना काफी सुकून में हैं। सुहाना खान ने न्यूयॉर्क शहर में अपने दोस्तों के साथ चिल डे आउट किया। उनकी दोस्त प्रियंका केडिया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। वो अक्सर वीकएंड में अपनी दोस्तों के साथ चिल्ल करती हुई तस्वीरें शेयर करती हैं। पर भाई के जेल जाने के बाद से सुहाना ने ये सब शेयर करना बंद कर दिया है। अब उनकी दोस्त ने बताया है कि गुजरा वीकेंड सुहाना का काफी अच्छा रहा।

एक तस्वीर में सुहाना सफेद स्वेटर पहने अपनी दोस्त प्रियंका केडिया को गर्मजोशी से गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। एक अन्य में, शाह रुख खान की ये लाडली बेटी अपने ब्लैक टॉप, जैकेट और ट्रैक पैंट में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थी। इस दौरान वो पार्क में वॉक कर रहीं थीं।

एक वीडियो में, सुहाना एक ब्लैक जैकेट पहने हुए हैं और एक ब्रिज फोटो के लिए 'पोज़िंग' कर रही हैं। सुहाना को लगातार प्रियंका डायरेक्शन दे रही थीं कि पोज कैसे करें कि फोटो अच्छी आए। वहीं एक और फोटो में सुहाना ढलती हुई शाम का मजा ले रहीं हैं। ये सारी तस्वीरें और वीडियोज सेंट्रल पर्क के हैं।

बता दें कि 3 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया गया था। आर्यन की बेल अपील 2 बार निचली आदालत से रिजेस्ट हो चुकी थी। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगातार सुनवाई के बाद आर्यन को कुछ शर्तों पर बेल ग्रांट की। बेल मिलने के बाद भी उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस में हाजरी लगानी होगी साथ ही उनका पासपोर्ट भी जमा कराना पड़ा है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee