Move to Jagran APP

Aryan Khan Instagram Photo: शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन को एकाएक आने लगे मैरेज प्रपोज़ल, जानिए ऐसा क्या हुआ!

Aryan Khan Instagram Photo आर्यन भले ही पूरी तरह से फ़िल्मों में नहीं आये हैं मगर उनका जुड़ाव बचपन से रहा है। आर्यन यंग शाह रुख़ का रोल निभा चुके हैं। (Photo- Instagram)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 03:09 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 09:54 PM (IST)
Aryan Khan Instagram Photo: शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन को एकाएक आने लगे मैरेज प्रपोज़ल, जानिए ऐसा क्या हुआ!
Aryan Khan Instagram Photo: शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन को एकाएक आने लगे मैरेज प्रपोज़ल, जानिए ऐसा क्या हुआ!

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया में उनकी अपनी एक अलग फ़ैन फॉलोइंग है, ख़ासकर फीमेल फ़ैंस के बीच आर्यन काफ़ी लोकप्रिय हैं। हाल ही में आर्यन ने अपना एक नया फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके बाद उन्हे शादी के प्रपोज़ल मिलने लगे हैं।

loksabha election banner

आर्यन में काफ़ी हद तक शाह रुख़ की झलक दिखती है और अब उनके डेब्यू को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं, मगर इसको लेकर अभी कोई ठोस योजना का खुलासा किंग ख़ान ने नहीं किया है। हालांकि सोशल मीडिया के हीरो वो पहले ही हैं। आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वो काफ़ी स्टाइलिश दिख रहे हैं। आर्यन ने फोटो के साथ लिखा है- I see you dark knight. 

आर्यन के इस फोटो को फीमेल फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रही हैं और इस पर धड़ाधड़ कमेंट कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि कमेंट्स में आर्यन को शादी के लिए प्रपोज़ किया जा रहा है। एक फ़ैन ने पंजाबी में लिखा है- मेरे नाल व्याह कर लो। एक अन्य फ़ैन ने लिखा- Why He is so hot? कुछ फ़ैंस ने शाह रुख़ के साथ उनकी सिमिलैरिटी पर आश्चर्य ज़ाहिर किया है। किसी ने लिखा- मैरी मी तो किसी ने आर्यन को फ्यूचर हबी लिखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

लगभग 21 साल के आर्यन के पर्दे पर आने की अभी को डेट फिक्स नहीं हुई है, मगर उनकी आवाज़ लोग सुन चुके हैं। इसी साल रिलीज़ हुई एनीमेशन फ़िल्म द लायन किंग में आर्यन ने सिम्बा के किरदार को आवाज़ दी थी, जबकि ख़ुद शाह रुख़ ने सिम्बा के पिता के किरदार को आवाज़ दी थी। आर्यन भले ही पूरी तरह से फ़िल्मों में नहीं आये हैं, मगर उनका जुड़ाव बचपन से रहा है। कभी ख़ुशी कभी ग़म में आर्यन यंग राहुल के रोल में दिखे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.