Move to Jagran APP

अजय देवगन की वजह से शाह रुख़ ख़ान का क्राइम ड्रामा इस प्लेटफॉर्म ने किया खारिज, देखें यह वीडियो

Shah Rukh Khan Video इस वीडियो को लेकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ शाह रुख़ के नये प्रोजेक्ट की चर्चा तेज़ हो गयी है और उसी के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है। ख़ास बात यह है कि वीडियो सलमान ख़ान ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 02:41 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 02:41 PM (IST)
अजय देवगन की वजह से शाह रुख़ ख़ान का क्राइम ड्रामा इस प्लेटफॉर्म ने किया खारिज, देखें यह वीडियो
Shah Rukh Khan seen in video. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान के अगले प्रोजेक्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस बीच उनका एक क्राइम ड्रामा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने खारिज कर दिया है, क्योंकि अजय देवगन पहले ही प्लेटफॉर्म के साथ क्राइम शो कर रहे हैं। शाह रुख़ ख़ान को लेकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने दूसरा वीडियो जारी किया है, जिसमें शाह रुख़ अपने मैनेजर के साथ दिलचस्प बातचीत करते नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो को लेकर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ शाह रुख़ के नये प्रोजेक्ट की चर्चा तेज़ हो गयी है और उसी के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है। ख़ास बात यह है कि वीडियो सलमान ख़ान ने सोशल मीडिया में शेयर किया है और इसके साथ लिखा है- स्वागत नहीं करोगे शाह रुख़ ख़ान का? 

इस वीडियो को लेकर शाह रुख़ के फैंस काफ़ी उत्साहित हैं और ट्विटर पर सिवाय एसआरके ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में शाह रुख़ फैंस की भीड़ की ओर हाथ हिलाते दिख रहे हैं। तभी उनका मैनजर बताता है कि उनके क्राइम ड्रामा का आइडिया डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने रिजेक्ट कर दिया है। शाह रुख़ पूछते हैं, क्यों? इस पर मैनेजर कहता है कि अजय कर रहा है ना क्राइम ड्रामा। शाह रुख़ कहते हैं, हॉरर कॉमेडी।

मैनेजर जवाब देता है, वो सैफ़ कर रहा है। एक्शन फ़िल्म के बारे में पूछने पर कहा जाता है कि उसके लिए आईपीएल है। फिर शाह रुख़ पूछते हैं, कॉलेज रोमांस वाला। मैनेजर कहता है कि 90s ख़त्म हो चुका है सर। परेशान होकर शाह रुख़ पूछते हैं, फिर मैं क्या करूं, रिएलिटी शो। मैनेजर कहता है कि उन्हें रिएलिटी शो नहीं चाहिए। 

शाह रुख़ ने वीडियो शेयर करने के लिए करण अर्जुन वाले अंदाज़ में सलमान ख़ान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- शुक्रिया भाईजान। यह बंधन अभी भी प्यार का बंधन है। 

इससे पहले ऐसा ही एक वीडियो करण जौहर ने शेयर किया था, जिसे रीट्वीट करके किंग ख़ान ने लिखा था- पिक्चर तो अभी बाक़ी है मेरे दोस्तों। इस वीडियो में शाह रुख़ ख़ान का फैन फॉलोइंग खोने का डर दिखाया गया था।

यहां बताते चलें कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अजय देवगन क्राइम वेब सीरीज़ रूद्र कर रहे हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भूत पुलिस 10 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.