Move to Jagran APP

'दिलवाले' की कमाई को लेकर भिड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी

शाहरुख खान की फिल्‍म 'दिलवाले' कमाई के मामले में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। ऐसे में अब उनके और डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के इस मुद्दे पर भिड़ने की खबर है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 10 Jan 2016 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2016 07:38 AM (IST)
'दिलवाले' की कमाई को लेकर भिड़े शाहरुख खान और रोहित शेट्टी

नई दिल्ली। 'चेन्नई एक्प्रेस' के बाद शाहरुख खान और राेहित शेट्टी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने साथ आए, मगर इस बार उम्मीद के मुताबिक कामयाब नहीं हो पाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर उनकी हालिया फिल्म 'दिलवाले' कमाई के मामले में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई और ऐसे में अब दोनों के इस मुद्दे पर भिड़ने की खबर है। हालांकि शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज ने इस खबर का खंडन भी किया है।

loksabha election banner

कोंकणा की फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे रणवीर, ले चुके हैं तलाक

दरअसल, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, खबर है कि शाहरुख और रोहित 'दिलवाले' की नाकामयाबी का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ने लगे हैं। इसको लेकर तीखी बहस होने की चर्चा है। एक तरफ जहां रोहित की टीम का कहना है कि शाहरुख ने दूसरी फिल्मों की तरह 'दिलवाले' का प्रमोशन नहीं किया, वहीं शाहरुख की टीम का मानना है कि यह फिल्म अच्छी नहीं थी, इस वजह से नहीं चली। सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में रोहित की टीम ने शाहरुख की टीम से कई सवाल किए। शाहरुख की कंपनी ‘रेड चिलीज’ से कहा कि फिल्म की प्रमोशन और मार्केटिंग सही से नहीं की गई, इस वजह से यह हाल हुआ।

इसके बाद शाहरुख की टीम ने उन पर उल्टा प्रहार किया और रोहित पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो जरूरत से ज्यादा अपनी टीम पर निर्भर हैं। वो खुद कुछ नहीं करते हैं। हालांकि शाहरुख की टीम ने सफाई देते हुए ये भी कहा कि असहिष्णुता पर दिए गए बयान की वजह से 'दिलवाले' की कमाई पर बुरा असर पड़ा। मगर रोहित की टीम इस जवाब से संतुष्ट नजर नहीं आई।

42 के हुए रितिक रोशन, इतनी कम उम्र में की थी करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि रोहित की परेशानी की बड़ी वजह यह भी है कि उनके कारण वितरकों को पहली बार घाटा उठाना पड़ा है। उनकी पिछली फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही थी। ऐसे में इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदें थीं। साथ में शाहरुख और काजोल की हिट जोड़ी भी थी। मगर 18 दिसंबर को 'बाजीराव मस्तानी' के साथ रिलीज हुई 'दिलवाले' कमाई के मामले में पिछड़ गई। जबकि शुरुआत में 'बाजीराव मस्तानी' की तुलना में 'दिलवाले' का पलड़ा भारी नजर आ रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.