Move to Jagran APP

...तो अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म में साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ

Shah Rukh Khan और Katrina Kaif के Amitabh Bachchan की फिल्‍म Satte Pe Satta के रीमेक में काम करने पर संकट दिख रहा है। दोनों स्‍टार्स से अभी तक मेकर्स ने संपर्क नहीं किया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 05:37 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 10:36 AM (IST)
...तो अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म में साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ
...तो अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म में साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और कैटरीना कैफ

नई दिल्‍ली, जेएनएन। अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता के रीमेक में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के काम करने पर संकट के बादल छा गए हैं। अभी तक दोनों स्‍टार्स से इस फिल्‍म में काम करने के लिए संपर्क नहीं किया गया है। ऐसे में यह दोनों स्‍टार पर्दे पर साथ नजर नहीं आ सकेंगे। हालांकि, अभी तक खबरें आ रही थीं कि शाहरुख और कैटरीना फिल्‍म के रीमेक में एक साथ काम करने वाले हैं।

loksabha election banner

किंग खान शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को एक साथ रोमांस करते देखने की चाहत रखने वाले फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्‍म निर्माता फराह खान और रोहित शेट्टी अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म सत्‍ते पे सत्‍ता का रीमेक बनाने वाले हैं। दावा किया जा रहा था कि इस फिल्‍म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साइन किया जा रहा है।

पुरानी फिल्म सत्‍ते पे सत्‍ता में अमिताभ और हेमा मालिनी की जोड़ी ने अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था। ऐसे में इस फिल्‍म के रीमेक में शाहरुख और कैटरीना को रोमांस करते देखने की चाहत रखने वालों का सपना अभी पूरा होता नहीं दिख रहा है। दरअसल, एक फिल्‍मी वेबसाइट की खबर के मुताबिक सुपरस्‍टार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साथ काम करने के लिए अभी संपर्क नहीं किया गया है। ऐसे में यह दोनों कलाकार एक साथ काम करते नजर नहीं आएंगे।

 

View this post on Instagram

First day of shoot with the incredible Anand Rai and @iamsrk ( super excited to be shooting with him after 5 years ) ...... here's to putting our hearts and souls into creating a wonderful movie together ... 🌟🙏

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

खबरों के मुताबिक फराह खान और रोहित शेट्टी की ओर से भी फिल्‍म को लेकर किसी भी तरह की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की जोड़ी जब तक है जान में दर्शक देख चुके हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्‍म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। भारत में उनके अपोजिट सलमान खान हैं। भारत को जून में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। कैटरीना इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म सूर्यवंशी की शूटिंग करने लगेंगी।  

 

View this post on Instagram

Icecream के बाद🍦❤️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.