नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं। उनकी शादी को 20 साल हो गए हैं। पर आज भी यह कपल लोकप्रियता में नई सेलिब्रिटी जोड़ियों प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को टक्कर देता है। गौरी खान ने अपने परिवार की एक प्यारी सी फोटो शेयर की। गौरी खान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, यादों को एक फ्रेम में समेटते हुए। इसके साथ ही इस पर कमेंट करने के लिए सेलिब्रिटिज का लाइन लग गई। गौरी की इस तस्वीर में शाहरुख खान के साथ ही सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम नजर आ रहे हैं। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, जीन। साथ ही उन्होंने इमोजी भी शेयर की है। माहिरा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम किया था। वहीं निर्देशक फरहा खान ने लिखा कि गौरी ने परिवार के साथ बहुत अच्छा काम किया है। आप इन खूबसूरत बच्चों को देखें। गौरी की बेस्ट फैन और इंटिरियर डिजाइनर सुजैन खान ने लिखा, स्टनर। आल ऑफ यू।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Squeezing memories into one frame...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान का मजेदार रिप्साई

गौरी खान की फैमिली फोटो पर शाहरुख खान ने रिप्लाई देते हुए लिखा है, 'सालों से मैंने अच्छा मकान बनाया। गौरी ने उसे अच्छा घर बनाया है, लेकिन मेरा मानना है कि हम वास्तव में अच्छे बच्चे बनाने में बेस्ट हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Celebrate this Diwali .. with Tisva light #gaurikhandesigns. @lightsbytisva

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस