Move to Jagran APP

Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का डांस वीडियो वायरल, मस्ती में झूमती आईं नजर

लॉकडाउन में सुहाना खान की कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी वजह से वह इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 03:36 PM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 03:36 PM (IST)
Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का डांस वीडियो वायरल, मस्ती में झूमती आईं नजर
Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का डांस वीडियो वायरल, मस्ती में झूमती आईं नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने पिता की तरह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंं लेकिन इन​ दिनों वह कुछ ज्यादा ही छाई हुई हैं। आएदिन सुहाना की कई लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सुहाना खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं इस वीडियो में शाहरुख खान की बेटी सुहाना पार्टी में डांस करती नजर आ रही हैं। सुहाना का ये मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस को सुहाना का ये अंदाज काफी पंसद का आ रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

The feeling when your favourite game #gta5 is now available for free download 🔥🔥🔥❤ . . . #suhanakhan #grandtheftauto5 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लॉकडाउन में सुहाना खान की कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी वजह से वह इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। सुहाना के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि सुहाना का वायरल वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना हैं। वीडियो में सुहाना खान के डांस मूव और उनका लुक देखने लायक है। इस दौरान वह सुहाना ने सिल्वर कलर की वन शोल्डर ऑफ शॉर्ट ड्रेस पहनी है। वीडियो में सुहाना खान की स्माइल ने उनके लुक को और भी शानदार बना दिया है।

 

View this post on Instagram

Lockdown lessons...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान ने भी हाल ही में एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने 5 सीख शेयर की हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हम लंबे समय से अपनी कितनी इच्छाओं को बिना पूरा करे रह रहे हैं, लेकिन अब एहसास हुआ कि वो कभी इतनी जरूरी थी ही नहीं। अब समझ आ गया है कि हमें अपने करीब ज्यादा लोगों की जरूरत नहीं है, बल्कि उनकी जरूरत है जिन से आप इस लॉकडाउन में बात कर सकें। अब एक बार अगर समय रुक जाए तो अपनी सभी उन झूठी असुरक्षाओं को भुला फिर जिंदगी को जीना है। जिन से कभी लड़े थे, उनके साथ हंसना है। इन सब के ऊपर प्यार हमेशा जिंदा रहेगा, उसकी कीमत कभी कम नहीं होगी चाहे कुछ भी हो जाए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.