अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान का उनके बेटे अबराम से एक अलग ही कनेक्शन है। दोनों में डैड और बेटे की बजाय एक दोस्त वाला रिलेशन दिखता है। शाहरुख़ के बाकी दोनों बच्चे भले ही फिल्मों के सेट पर कम ही आये हों, लेकिन अबराम को शाहरुख़ सेट पर कई बार लेकर जाते रहे हैं। हालांकि पढ़ाई शुरू होने के बाद अबराम सेट पर नहीं जा पाते। ऐसा होने के बाद भी शाहरुख़ खान अबराम से कनेक्ट रहने का कोई न कोई तरीका ढूंढ ही निकालते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब अबराम जब सेट पर नहीं होता तो शाहरुख़, स्काइप या वीडियो कॉल के द्वारा अबराम से लंबी बातचीत करते हैं। हर दिन शूटिंग के दौरान अबराम के लिए वह शेडयूल में से वक्त निकाल कर रखते हैं। यही नहीं वह आर्यन खान से भी शूटिंग के वक्त पर बातचीत करना नहीं भूलते हैं। वह इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि भले ही तीनों बच्चे उनके साथ न हो लेकिन वीडियो के माध्यम से उनसे जुड़े जरूर रहें। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि अबराम के साथ बातचीत करते हुए शाहरुख़ एकदम बच्चे बन जाते हैं। अबराम को जो भी पसंद वो सारे काम करते हैं। जरूरत पड़ने पर शरारतें भी करते हैं।

यह भी पढ़ें:भांजे तैमूर को लेकर मामा रणबीर ने कर दी है ये भविष्यवाणी 

 

शाहरुख़ खान फिलहाल आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं और जल्द ही उन्हें इम्तियाज़ अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन भी करना है।

Posted By: Manoj Khadilkar