Move to Jagran APP

Shabana Azmi के ‘एंटी नेशनल’ वाले बयान पर बवाल, सपोर्ट में उतरीं Swara Bhaskar

Shabana Azmi Trolled For Anti National Statement बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी को उनके एक बयान के चलते काफी ट्रोल किया जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:25 AM (IST)
Shabana Azmi के ‘एंटी नेशनल’ वाले बयान पर बवाल, सपोर्ट में उतरीं Swara Bhaskar
Shabana Azmi के ‘एंटी नेशनल’ वाले बयान पर बवाल, सपोर्ट में उतरीं Swara Bhaskar

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी को उनके एक बयान के चलते काफी ट्रोल किया जा रहा है। शबाना ने 6 जुलाई को इंदौर में एक जनसमूह को संबोधित करते हुए बयान दिया था कि आजकल अगर आप सरकार के विरोध में कुछ भी कहते हैं तो आपको देशद्रोही करार दे दिया जाता है।

शबाना ने कहा था, देश की भलाई के लिए ये जरूरी है कि जो गलत है हम उसके खिलाफ आवाज़ उठाएं, उस बारे में बताएं। अगर हम ऐसे नहीं करेंगे तो हालात कैसे सुधरेंगे? लेकिन अब महौल ऐसे हो गया है कि अगर सरकार की किसी गलती के बारे में बात करो तो ‘एंटी नेशनल’ करार दे दिया जाता है।

शबाना के इस बयान के बाद से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन एक्ट्रेस भी चुप रहने वालों में से कहां हैं। बवाल बढ़ता देख एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। शबाना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा? मुझे पता ही नहीं था मैं दक्षिणपंथियों के लिए इतनी जरूरी हूं। जब मैंने दीपा मेहता की फिल्म 'वॉटर' के लिए सिर मुंडवाया था तब मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था, जिस पर जावेद अख्तर ने कहा था ‘चुप रहो’।

loksabha election banner

स्वरा भास्कर ने भी किया सपोर्ट
शबाना को ट्रोल किए जाने के बाद स्वरा भी उनके सपोर्ट में उतर आईं हैं। शबाना के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा, ‘ये शर्मनाक है! शबाना आज़मी जैसी कलाकार को फर्जी लोगों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। मोर पॉवर टू यू मैम!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.