नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी मुंबई-पुणे हाइवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं। शबाना को शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई हैं और उन्हें अभी आईसीयू में रखा गया है। शनिवार को हुए एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस को दुर्घटना स्थल के पास वाले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, जावेद अख्तर ने बताया है कि वो आईसीयू में हैं, लेकिन उनकी हालत ठीक हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार अख्तर ने कहा, 'चिंता की कोई बात नहीं है। वो आईसीयू में हैं लेकिन सभी रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं। लग रहा है कि कोई गंभीर दिक्कत नहीं है।' उन्हें अगले 48 घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

बता दें कि शनिवार शाम को शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे हाइवे पर एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसमें एक्ट्रेस घायल हो गई थीं। एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दरअसल, शबाना आजमी के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप है, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ है।

खालापुर में दर्ज एफआईआर में ट्रक ड्राइवर की ओर से आरोप लगाए गए हैं कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक से भिड़ंत हो गई। एफआईआर के अनुसार, कार ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है। शबाना आजमी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे उनसे मिलने अस्पताल भी पहुंच रहे हैं।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों ने शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने की कामना की है। दूसरी ओर, पुलिस एक्सीडेंट को लेकर जांच कर रही हैं। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस