नई दिल्‍ली, जेएनएन। श्रीलंका में रविवार को दो चर्च में हुए सीरियल ब्‍लास्‍ट में अब तक 158 लोगों की मौत हो गई है। जबकि बड़ी संख्‍या में लोग जख्‍मी हो गए हैं। ईस्‍टर के मौके पर लोग चर्चों में प्रार्थना कर रहे थे। इस दौरान लगातार छह बम धमाके हुए। इतने बड़ी घटना से पूरी दुनिया के लोग सदमे में हैं। बॉलीवुड में भी शोक की लहर है। फिल्‍मी सितारों ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी है और घटना की निंदा की है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेराय ने हादसे पर दुख जताया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर घटना की निंदा करते हुए इसे बहुत ही दर्दनाक बताया है। उन्‍होंने पोस्‍ट में आगे लिखा, आतंकियों को इस तरह के आतंक पर शर्म आनी चाहिए। सभी पीडि़तों के साथ मेरी दिल से संवेदना है। हम पीडि़तों के साथ हैं।

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर से चर्चा में आईं जानी मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए इसे कायरता पूर्ण कदम बताया। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर लिखा, कितना दुखद दिन है ये। ईस्‍टर्न के मौके पर उन परिवारों परपर हमला किया गया जो चर्च में प्रार्थना करने जा रहे थे। ये भयानक है। ये क्‍या हो रहा है दुनिया में।

रियलिटी शो बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहर खान ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि यह बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना है। उन्‍होंने घटना पर दुख जताते हुए लिखा कि मासूमों की हत्‍या करना बेहद कदम दर्दनाक है। इसी तरह

फिल्‍मस्‍टार सिद्धार्थ ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखते हुए कहा कि श्रीलंका के लोगों के लिए यह ईस्‍टर भयावह साबित हुआ है। यह कायरतापूर्ण कार्य है। आतंकियों ने पूजा करने जा रहे लोगों पर हमला कर कायरता दिखाई है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस