Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर का ये ऑरेज हॉट लुक देखकर आपको भी हो जाएगा प्रकृति से प्यार, यहां देखें PHOTOS

INPICS Janhvi Kapoor HOT Orange Look World Environment Day पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी सिजलिंग ब्राइट ऑरेंज हॉट फोटोज शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीरों को जाह्नवी के फैन्स खासे पसंद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले आया था थ्रोबैक वीडियो।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 07:11 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 07:50 AM (IST)
जाह्नवी कपूर का ये ऑरेज हॉट लुक देखकर आपको भी हो जाएगा प्रकृति से प्यार, यहां देखें PHOTOS
Image Source: Janhvi Kapoor Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी सिजलिंग ब्राइट ऑरेंज हॉट फोटोज शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीरों को जाह्नवी के फैन्स खासे पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने प्रकृति के संतुलन को बनाए रखने, उसकी देखभाल और रक्षा के लिए सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है। अन्य सिलेब्स में दीया मिर्जा, हेमा मालिनी, शिल्पा शेट्टी, अजय देवगन, रवीना टंडन, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन शामिल हैं।

loksabha election banner

ऑरेंज हॉट ड्रेस में आईं नजर 

फोटोज के साथ जाह्नवी ने लिखा, 'आइए हम इस पृथ्वी पर अन्य प्राणियों की तरह हल्के ढंग से चलना शुरू करें। क्या हम पहचान सकते हैं कि हमारा पर्यावरण एक ऐसी चीज है जिसे हम सभी साझा करते हैं।' तस्वीरों में जाह्नवी  चमकीले नारंगी रंग की शॉर्ट ड्रेस में, पौधों के साथ पोज देती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

कुछ दिनों पहले आया था थ्रोबैक वीडियो

कुछ दिनों पहले ही जाह्नवी कपूर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था जो कि काफी प्यारा था। वीडियो की शुरुआत में कैमरापर्सन जाह्नवी से कहता है- कैमरे की ओर देखो, तो जाह्नवी बहुत क्यूट अंदाज में कहती हैं- मुझे नहीं देखना। इसके साथ ही वीडियो में एक ओर जहां जाह्नवी कपूर क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके कुछ एक्सप्रेशंस काफी फनी भी हैं।

करण जौहर की तख्त में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदारों में शुमार थे। वहीं जाह्नवी जल्दी ही दोस्ताना 2 में नजर आएंगी जिसके लिए हीरो की अभी तलाश है। दोस्ताना के अलावा जाह्नवी के खाते में गुड लक जैरी भी शुमार है। वहीं इन दोनों फिल्मों के साथ ही जाह्नवी के पास करण जौहर की तख्त भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.