Move to Jagran APP

Sushmita Sen की आर्या 3 का टीजर देख एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के उड़े होश, यूं किया रिएक्ट

Rohman Shawl Reaction Aarya 3 teaser सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जल्द आर्या के तीसरे सीजन में नजर आने वाली है। सोमवार को एक्ट्रेस ने इस टीजर शेयर किया जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसी बीच सुष्म‍िता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी रिएक्ट किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 30 Jan 2023 04:32 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 04:32 PM (IST)
Sushmita Sen की आर्या 3 का टीजर देख एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के उड़े होश, यूं किया रिएक्ट
Sushmita Sen, Rohman Shawl, Rohman Shawl Reaction Aarya 3 teaser, Sushmita Sen and Rohman Shawl

नई दिल्ली, जेएनएन।  Rohman Shawl Reaction Aarya 3 teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) एक बार  फिर अपनी दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर आर्या के तीसरे सीजन से लौट रही हैं। सोमवार को इस वेब सीरीज का शानदार टीजर रिलीज हुआ। दर्शकों को सुष्मिता का एक्शन अवतार खूब पसंद आ रहा है। इसी बीच अब एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल  (Rohman Shawl) ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

prime article banner

आर्या 3 का टीजर देख रोहमन शॉल के उड़े होश

सोशल मीडिया पर दर्शक इस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच सुष्म‍िता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी रिएक्ट किया है। रोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 विंडो वीडियो शेयर किया है, जिसमे एक तरफ आर्या का टीजर चलता नजर आ रहा है और दूसरी ओर  रोहमन शॉल का फेस नजर आ रहा है, जिसमे वह काफी हैरान होकर इस टीजर को देख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- यार ये तो बनता था !! मुझे पता है कि आप सभी को इसे देखकर ऐसा ही लगा होगा...तुम जाओ लड़की @ sushmitasen47चक्क दे फत्ते। रोहमन के इस रिएक्शन को सुष्मिता ने क्यूट बताया है।

ब्रेकअप के बाद भी साथ नजर आते हैं दोनों

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया। दोनों के बीच शादी की खबरें भी सामने आईं थी, लेकिन एक्ट्रेस ने शादी की खबरों का खंडन किया था। साल 2021 के दिसंबर में एक्ट्रेस ने रोहमन संग ब्रेकअप की घोषणा की थी, लेकिन हाल ही में वह एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स के साथ एक शादी में शामिल होते नजर आए थे। दोनों को साथ देख कयास लगाए जा रहे हैं कि अब फिर से रिलेशनशिप में हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी आर्या 3

16 सेकंड के इस टीजर में सुष्मिता सेन को बेहद दमदार तरीके से दिखाया गया है। ब्लैक कलर के फुल स्लीव्स टॉप में वह पहले पिस्टल को लोड करती नजर आती हैं और फिर सिगार पीते हुए कैमरे की ओर देखती हैं। टीजर के कैप्शन में लिखा गया कि, 'वो वापस आ गई है और उसका मतलब बिजनेस।

यह भी पढ़ें- Jr NTR ने दिया भाई नंदामुरी तारक रत्न का हेल्थ अपडेट, बोलें- उनकी हालत गंभीर है

यह भी पढ़ें- भाई की शादी में साउथ इंडियन लुक में नजर आईं Pooja Hegde, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.