अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अभी कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि अनुष्का शर्मा की बोलने वाली मोम की प्रतिमा सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम का हिस्सा बनने जा रही हैं. अब इस फेहरिस्त में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल हो गया है.

जी हां, लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूज़ियम में दीपिका का वैक्स स्टेचू स्थापित किया जाएगा। खबर है कि इन दिनों दीपिका लंदन में ही हैं, जहाँ वैक्स स्टेचू के लिए दीपिका का माप लिया जा रहा है। लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में एक मापदंड के तहत प्रसिद्ध लोगों की प्रतिभा स्थापित की जाती है, ऐसे लोगों की प्रतिभा जो अपने काम से विश्व मे अपनी पहचान बना लेते हैं उन्हें यह सम्मान हासिल होता है. ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपने अभिनय कौशल और सौंदर्य से हर किसी का दिल जीत चुकी हैं और अब दीपिका पादुकोण लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है, जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था। इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है। अभिनेत्री ने एमईटी गाला और कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ भी हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके अलावा महिला दिवस के मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने एक सूची जारी की थी जिसमे दुनिया भर में महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किया गया था।

इस सूची में भारत की लीडिंग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सिनेमा में उनके योगदान और परोपकारी प्रयासों में भाग लेने के साथ-साथ विवादों को सरलता से संभालने के लिए सम्मानित किया गया ।

यह भी पढ़ें: बेटी संग बच्चन वाला विज्ञापन वापस लिया गया, जूलरी ब्रांड ने माफ़ी मांगी

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस