मुंबई। इंटरनेट पर कुछ सेकंड की एक वीडियो क्लिप सर्कुलेट होती है और देखते ही देखते वो क्लिप वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर हर जगह वही क्लिप दिखायी देती है। लड़की रातोंरात नेशनल क्रश बन जाती है।

पता चलता है कि क्लिप एक गाने की हिस्सा है। एक लड़के और लड़की के बीच आंखों के इशारे होते हैं, मगर जिस अंदाज़ में होते हैं वो लोगों को दीवाना बना देता है। आंखों के ज़रिए दिलों से खेलने वाली इस लड़की के बारे में अब तक आप काफ़ी कुछ जान चुके होंगे। अब कुछ तस्वीरें। चंद सेकेंड के वीडियो से स्टार बनी ये लड़की प्रिया प्रकाश वरियर है। ये क्लिप प्रिया की मलयालम फ़िल्म ओरु अदार लव के गाने माणिक्य मलरया पूवी की है। इस वीडियो में स्कूल लड़की अपने एक्सप्रेशन से प्यार जता रही है।

यह भी पढ़ें: प्रिया के दूसरे ट्रेंडिग वीडियो ने तो घायल कर दिया, देखें इस ख़बर में

इसमें प्रिया प्रकाश और उनके साथ लड़के दोनों ने बहुत ही शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं। लड़के का नाम रोशन अब्दुल रहूफ़ है। अपने इस एक्सप्रेशन की वजह से वो लगातार सुर्खियों में हैं। पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस एक्‍ट्रेस को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं। इंटरनेट पर सेंसेशन के बाद प्रिया प्रकाश वरियर का इंस्टाग्राम एकाउंट वेरीफाई कर दिया गया है। 13 फरवरी को दोपहर तक उनके फॉलोअर्स की संखाय 2.4 मिलियन यानि 24 लाख हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार ने ठुकरा दी मधुबाला की मोहब्बत, मगर नहीं मानी वो शर्त

प्रिया प्रकाश इसी मलयालम फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। उसी फिल्म का गाना हाल में रिलीज किया गया है जिसका एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 18 साल की प्रिया प्रकाश वरियर का जन्म केरल में हुआ है। वो त्रिशूर की रहने वाली हैं। विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। प्रिया मॉडलिंग भी करती रही हैं। 

यह भी पढ़ें: राज-नर्गिस, धरम-हेमा, शाह रुख़-काजोल, पर्दे की 10 मोस्ट रोमांटिक जोड़ियां

आपको याद होगा, पिछले साल की शुरुआत में इसी तरह एक लड़की इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थी। रईस के प्रमोशन के दौरान शाह रुख़ ने एक सेल्फ़ी डाली थी, जिसमें पीछे बहुत सारी लड़कियां नज़र आ रही हैं। इस सेल्फ़ी में कै़द हुई एक लड़की के बारे में जानने के लिए इंटरनेट पर होड़ सी मच गयी। बाद में पता चला कि वो कश्मीर की सायमा हुसैन मीर है जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है। 

आनंद एल राय की हिट फ़िल्म राझणा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले साउथ के सुपरस्टार धनुष को अब हिंदीभाषी दर्शक भी बखूबी पहचानते हैं। मगर, इस फ़िल्म की रिलीज़ से दो साल पहले 2011 में ही धनुष इंटरनेट सेंसेशन बन चुके थे। आपको याद होगा, कोलावेरी डी गीत, जिसे धनुष ने आवाज़ दी थी। 

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान पर चढ़ा मोहब्बत का पहला नशा, अक्षय ने मनाया पैड डे

इस गाने ने इंटरनेट को हिलाकर रख दिया था। जिस अंदाज़ में धनुष ने ये गाना गाया, उसने लोगों को दीवाना कर दिया। वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी डी... इस गाने को लोग लूप में सुन रहे थे और साउथ के स्टार धनुष को पूरा देश पहचानने लगा था। ये गाना धनुष की अपकमिंग फ़िल्म 3 के लिए तैयार किया गया था, जिसे उनकी पत्नी ऐश्वर्या आर धनुष ने डायरेक्ट किया था। 

By Manoj Vashisth