Move to Jagran APP

आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ में सयोनी गुप्ता ऐसा होगा लुक

सयोनी उन बहुमुखी प्रतिभा की अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ प्राच्ड फैन जॉली एलएलबी द हंग्री जैसी और कई फिल्मों में शानदार भूमिकाएं की हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 02:38 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 02:38 PM (IST)
आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ में सयोनी गुप्ता ऐसा होगा लुक
आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ में सयोनी गुप्ता ऐसा होगा लुक

मुंबई। अभिनेत्री सयोनी गुप्ता अक्सर अपनी फिल्मों में एक अलग और रोचक किरदार निभाते दिखाई देती हैं, और अब सयोनी आयुष्मान खुराना के साथ अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 में डी-ग्लैम अवतार में दिखाई देंगी।

prime article banner

सयोनी गुप्ता ने अमेज़ोन प्राइम के फोर मोर शॉट्स प्लीज में एक ग्लैमरस और स्मार्ट लड़की की भूमिका निभाई थी और अब अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 में गांव की एक साधारण लड़की के किरदार में नज़र आएँगी। फिल्म के ट्रेलर में देखा गया उनका सांवला रंग और आकर्षक रोल निश्चित रूप से लोगों की जिज्ञासा बढ़ाने वाला है। शहरी ग्लॅमरस चरित्रों से लेकर एक ऐसी लड़की जो गांव में अपने अधिकारों से वांछिंत है, की भूमिका तक, सयोनी इंडस्ट्री के उन बहुत ही चुंनिन्दा कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं जो चुनौतीपूर्ण पात्रों को बहुत ही सहजता से निभाते है।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए सयोनी ने कहा, "मैं अपनी फिल्मों को इस आधार पर नहीं चुनती कि मेरा किरदार कैसा दिखता है, बल्कि यह वह स्क्रिप्ट होती है जो मुझे आकर्षित करती है। लेकिन साथ ही, इसमें बहुत सारे विचार होते हैं, जिन्हें मैं अपने हर किरदार में रखती हूं। मै ऐसे किरदार करने की चुनौती लेना पसंद करती हूं जिससे मैं परिचित नहीं हूं।"

सयोनी उन बहुमुखी प्रतिभा की अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ, प्राच्ड, फैन, जॉली एलएलबी, द हंग्री जैसी और कई फिल्मों में शानदार भूमिकाएं की हैं। वह इनसाइड एज और फोर मोर शॉट्स प्लीज जैसी कुछ सफल वेब सीरीज का भी हिस्सा रही चुकी हैं। अपने आप में एक शानदार अभिनेत्री, सयोनी लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा को आगे बढ़ाते हुए देखी जाती हैं और उन पात्रों की श्रेणी को व्यापक बनाती हैं जिन्हें वह निभाना चुनती हैं।

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ में ये एक्ट्रेस लगाएगी आइटम का तड़का

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.