नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के एक्शन हंक जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 गुरुवार को सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनी फिल्म में दिव्या खोसला कुमार फीमेल लीड में हैं। इस फिल्म के जरिए दिव्या ने लगभग 17 साल बाद बाद एक्टिंग में वापसी की है। मगर, क्या आपको पता है कि दिव्या ने बॉलीवुड में अपनी पारी अक्षय कुमार के साथ शुरू की थी और फिल्म थी अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों।

24 दिसम्बर 2004 को रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, बॉबी देओल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में थे। दिव्या ने श्वेता भंसाली नाम का किरदार निभाया था, जो अक्षय के किरदार मेजर राजीव सिंह की पत्नी का था। इससे पहले दिव्या तेलुगु फिल्म लव टुडे से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी थीं। इस फिल्म के बाद दिव्या ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और कई म्यूजिक वीडियोज निर्देशित किये। 2014 में यारियां फिल्म से उन्होंने बतौर निर्देशक डेब्यू किया और 2016 में सनम रे निर्देशित की थी। दिव्या ने फिल्म निर्माता भूषण कुमार के साथ शादी की थी।

2500 स्क्रींस पर रिलीज हुई सत्यमेव जयते 2

View this post on Instagram

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

संयोग यह है कि दिव्या की एक्टिंग में कमबैक फिल्म सत्यमेव जयते 2 और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी आज बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं। सूर्यवंशी, 5 नवम्बर को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

सत्यमेव जयते 2 देशभर में लगभग 2500 स्क्रींस पर रिलीज हुई है। फिल्म में जॉन अब्राहम ने तीन भूमिकाएं निभायी हैं। पिता दादा साहेब बलराम आजाद और जुड़वां बेटों सत्या बलराम आजाद और जय बलराम आजाद के किरदार जॉन ने निभाये हैं। दिव्या का किरदार विद्या, सत्य आजाद की पत्नी का है। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार के खिलाफ एक विजिलांटे की लड़ाई पर आधारित है। सत्यमेव जयते 2 के सामने कल यानी 26 नवम्बर से सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ होगी, जिसमें आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। इन दोनों की फिल्मों से ट्रेड को काफी उम्मीदें हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth