Move to Jagran APP

Satish Kaushik Death Reason: अभिनेता की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस सक्रिय, शुरुआती जांच में मौत का कारण...

Satish Kaushik Death Reason सतीश कौशिक फिल्म अभिनेता थे। उनका बीती रात निधन हो गया है। अब दिल्ली पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। वहीं उनके पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाया जा रहा है। उनके निधन पर कई लोगों ने दुख जताया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 09 Mar 2023 01:37 PM (IST)Updated: Thu, 09 Mar 2023 01:37 PM (IST)
Satish Kaushik Death Reason: अभिनेता की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस सक्रिय, शुरुआती जांच में मौत का कारण...
Satish Kaushik Death Reason: सतीश कौशिक का निधन हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Satish Kaushik Death Reason: सतीश कौशिक का दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया है। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम छानबीन कर रही है। सतीश कौशिक से अंतिम समय में मिले लोगों से पूछताछ की जा सकती है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। इसके पहले दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम किया गया और उनके पार्थिव शरीर को अब से कुछ समय बाद दिल्ली से एयर एंबुलेंस के माध्यम से मुंबई ले जाया जाएगा। मुंबई में ही सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक की मौत की छानबीन कर रही है

इस बीच दिल्ली पुलिस अभिनेता की मौत से जुड़े मामले में इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि 7 और 8 तारीख को उन्होंने क्या-क्या किया। उनकी क्या-क्या गतिविधियां रही। पुलिस यह भी जानने के प्रयास में है कि जिस फॉर्म हाउस में सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ी, वह वहां किस समय पर पहुंचे थे और वह किस से किस से मिले थे और वहां क्या-क्या हुआ था, जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस उनके संपर्क में भी है। दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है।

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन से सदमे में बॉलीवुड, अनुपम खेर ने कहा- बनाना चाहते थे फिल्म

अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी

गौरतलब है कि सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी। उनके निधन के बाद अस्पताल में पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी। सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सूत्रों ने बताया कि उनकी बॉडी पर किसी भी प्रकार के कोई निशान नहीं मिला है। वहीं, शुरुआती जांच में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है।

Satish Kaushik: जब प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को शादी के लिए सतीश कौशिक ने किया था प्रपोज, बोले- इस बच्चे को...

सतीश कौशिक को सांस लेने में समस्या हो रही थी

सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय ने एएनआई को बताया, 'मैं उन्हें अस्पताल लेकर आया। वह रात को 10:30 बजे सोने गए थे। इसके बाद उन्होंने मुझे 12:10 पर कॉल किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है।' सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड के अलावा उनके तमाम फैंस सदमे में है। कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.