नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sooraj Pancholi Film Satellite Shankar : आर्मी के जवानों के संघर्ष और उनकी मुश्किलों को बयान करने वाली फिल्‍म सैटेलाइट शंकर की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। पहले यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 7 दिन पहले रिलीज हो रही है। इसी दिन फिल्म बाला भी पर्दे पर आने वाली है।

आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली इन दिनों अपकमिंग फिल्‍म सैटेलाइट शंकर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्‍म की कई बार रिलीज डेट बदली जा चुकी है। अब फिर डेट्स को बदल दिया गया है। हालांकि इस बार बाद की बजाय डेट को पहले किया गया है।

सूरज पंचोली के अभिनय से सजी इस फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है। इसके जरिए बताया गया है कि फिल्‍म की रिलीज डेट को और पहले किया जा रहा है। इसमें 8 नवंबर को फिल्‍म के रिलीज होने की जानकारी दी गई है। पहले यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी।

सैटेलाइट शंकर फिल्‍म आर्मी के जवानों के आंतरिक संघर्ष को दिखाने की कोशिश की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म की कहानी आर्मी के ऐसे जवान पर केंद्रित है जो किसी जरूरी काम से छुट्टी लेकर उसे घर जाना चाहता है। इस बीच उसे सामाजिक ताने बाने से लड़ते हुए दिखाया गया है।

इस फिल्‍म को इरफान कमल डायरेक्‍ट कर रहे हैं। मुराद खेतानी और अश्विन वरदे ने फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है। सूरज पंचोली के साथ फिल्‍म में मेघा आकाश मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म अब 15 नवंबर की बजाय 8 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस दिन आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म बाला भी रिलीज हो रही है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021